विंग कमांडर अभिनंदन के माता-पिता का विमान में लोगों ने ताली बजाकर किया स्वागत, खड़े हो कर किया अभिनंदन

By विकास कुमार | Published: March 1, 2019 01:35 PM2019-03-01T13:35:40+5:302019-03-01T13:46:33+5:30

विंग कमांडर अभिनंदन के माता-पिता चेन्नई से दिल्ली की फ्लाइट में थे, जब विमान दिल्ली पहुंची तो लोगों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया.

WING COMMANDER ABHINANDAN PARENTS GETS STANDING OVATION IN FLIGHT | विंग कमांडर अभिनंदन के माता-पिता का विमान में लोगों ने ताली बजाकर किया स्वागत, खड़े हो कर किया अभिनंदन

विंग कमांडर अभिनंदन के माता-पिता का विमान में लोगों ने ताली बजाकर किया स्वागत, खड़े हो कर किया अभिनंदन

विंग कमांडर अभिनंदन की आज रिहाई होने वाली है. पाकिस्तान उन्हें वाघा बॉर्डर पर भारत को शाम तक सौंपने वाला है. देर रात करीब डेढ़ बजे जब अभिनंदन के माता-पिता चेन्नई से दिल्ली पहुंचे तो लोगों ने विमान में उनका ताली बजाकर स्वागत किया. जिसे उन्होंने भी बहुत विनम्रतापूर्वक स्वीकार किया.बाद में फ्लाइट बदलकर अमृतसर के लिए रवाना हो गए.



 

भारत के द्वारा बनाये गए जबरदस्त डिप्लोमेटिक दबाव के बाद आज पाकिस्तान विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा कर  रहा है. अभिनंदन पाकिस्तानी विमान का पीछा करते हुए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में घुस गए थे जिसके बाद एयर गन मिसाइल के हमले के बाद उनका विमान गिर गया और अभिनंदन पैराशूट से नीचे उतर गए.

पाकिस्तान के अखबार डौन के मुताबिक अभिनंदन ने उसके बाद भारत माता की जय के नारे लगाये और भीड़ को भगाने के लिए हवाई फायरिंग भी किया. यह भारतीय पायलट कीअदम्य साहस को दर्शाता है. 

 

Web Title: WING COMMANDER ABHINANDAN PARENTS GETS STANDING OVATION IN FLIGHT

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे