ईयरफोन लगाकर पबजी गेम खेलते हुए पटरी पार कर रहे दो किशोर ट्रेन की चपेट में आए

By भाषा | Published: November 20, 2021 11:59 AM2021-11-20T11:59:52+5:302021-11-20T11:59:52+5:30

While playing pubg game with earphones on, two teenagers were hit by a train crossing the track. | ईयरफोन लगाकर पबजी गेम खेलते हुए पटरी पार कर रहे दो किशोर ट्रेन की चपेट में आए

ईयरफोन लगाकर पबजी गेम खेलते हुए पटरी पार कर रहे दो किशोर ट्रेन की चपेट में आए

मथुरा (उप्र), 20 नवम्बर मथुरा जिले के जमुना पार थाना क्षेत्र में रेल पटरी पर शनिवार सुबह ईयरफोन लगाकर मोबाइल फोन पर पबजी गेम खेल रहे दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक (देहात) श्रीश चंद्र ने बताया कि कासगंज-मथुरा रेल पटरी पर लक्ष्मीनगर के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों के कानों में ईयरफोन लगे हुए थे और उनके मोबाइल फोन पर पबजी गेम चलता मिला।

जमुना पार थाना प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि लक्ष्मीनगर के पास कासगंज-मथुरा रेलवे लाइन पर गौरव (16) एवं कपिल (18) के शव मिले। दोनों ही पास की कालिंदी कुंज कॉलोनी के निवासी थे और तड़के टहलने के लिए घर से निकल आए थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शवों के पास से उनके मोबाइल मिले हैं। इनमें एक के मोबाइल पर पबजी गेम चल रहा था। संभावना है कि पबजी गेम खेलते समय ही दोनों ट्रेन की चपेट में आए। घटना की जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: While playing pubg game with earphones on, two teenagers were hit by a train crossing the track.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे