राम मंदिर निर्माण के लिये पश्चिम बंगाल के राज्यपाल एवं उनकी पत्नी ने पांच लाख एक रुपये दिये

By भाषा | Published: January 21, 2021 05:57 PM2021-01-21T17:57:00+5:302021-01-21T17:57:00+5:30

West Bengal Governor and his wife gave five lakh rupees for the construction of Ram temple | राम मंदिर निर्माण के लिये पश्चिम बंगाल के राज्यपाल एवं उनकी पत्नी ने पांच लाख एक रुपये दिये

राम मंदिर निर्माण के लिये पश्चिम बंगाल के राज्यपाल एवं उनकी पत्नी ने पांच लाख एक रुपये दिये

कोलकाता, 21 जनवरी पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ एवं उनकी पत्नी ने बृहस्पतिवार को अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर के निर्माण के लिये पांच लाख एक रुपये का दान दिया ।

राजभवन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि विश्व हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक दल को हस्ताक्षरित चेक सौंपा गया । इसमें यह भी कहा गया है कि ये दान उन्होंने निजी तौर पर दिया है।

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अखिल भारतीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार आज सुबह दिल्ली से कोलकाता गये और सात सदस्यीय शिष्टमंडल के साथ उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की ।

धनखड़ ने बयान में कहा है कि यह दान श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के नाम पर दिया गया है जिसे राम मंदिर निर्माण के लिये धन एकत्र करना है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: West Bengal Governor and his wife gave five lakh rupees for the construction of Ram temple

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे