पश्चिम बंगाल: आसनसोल में सुपर मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां ऑपरेशन में लगीं, देखें वीडियो

By अनिल शर्मा | Published: July 23, 2023 01:33 PM2023-07-23T13:33:00+5:302023-07-23T13:34:45+5:30

आग की घटना आसनसोल के भांगा पांचील इलाके में स्थित स्पेंसर मॉल की है।  बताया जा रहा है कि रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे मॉल में आग लगी। 

West Bengal Fierce fire broke out in the super market in Asansol fire tenders were in operation video | पश्चिम बंगाल: आसनसोल में सुपर मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां ऑपरेशन में लगीं, देखें वीडियो

तस्वीरः ANI

Highlightsआग की सूचना के बाद मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गईं। सुपरमार्केट में आग कैसे लगी, इसके कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

आसनसोल: पश्चिम बंगाल के आसनसोल के आश्रम मोड़ पर स्थित एक सुपर मार्केट में रविवार भीषण आग लग गई। आग लगने की घटना के बाद यहां काम करने वाले लोगों के अलावा आसपास के लोगों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया।

एएनआई के मुताबिक, आग की सूचना के बाद मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गईं।आग की घटना आसनसोल के भांगा पांचील इलाके में स्थित स्पेंसर मॉल की है।  बताया जा रहा है कि रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे मॉल में आग लगी। हादसे का वीडियो सामने आया है जिसमें धुएं के गुब्बार को देखा जा सकता है। 

उधर, मॉल से निकलने वाला धुंएं से इलाके में रहने वाले लोगों को सांस लेने में परेशानी आने लगी। सुपरमार्केट में आग कैसे लगी, इसके कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Web Title: West Bengal Fierce fire broke out in the super market in Asansol fire tenders were in operation video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे