West Bengal Education Minister Partha Chatterjee has received CBI notice | शारदा घोटाला: ममता के मंत्री पार्थ चटर्जी पर कसा शिकंजा, सीबीआई ने भेजा नोटिस
शारदा घोटाला: ममता के मंत्री पार्थ चटर्जी पर कसा शिकंजा, सीबीआई ने भेजा नोटिस

Highlights चटर्जी से तृणमूल कांग्रेस के मुखपत्र ‘जागो बांग्ला’ के बैंक खातों के कुछ वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ हो सकती है।पिछले महीने सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओब्रायन को तलब किया था। 

सीबीआई ने शारदा घोटाले की जांच के संबंध में पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी को सम्मन भेजा है। चटर्जी से तृणमूल कांग्रेस के मुखपत्र ‘जागो बांग्ला’ के बैंक खातों के कुछ वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ हो सकती है।

पिछले महीने केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शारदा पोंजी घोटाला मामले में जांच में शामिल होने के लिए तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओब्रायन को तलब किया था।

 

अधिकारियों ने कहा कि राज्यसभा सदस्य डेरेक से भी तृणमूल कांग्रेस के मुखपत्र ‘जागो बांग्ला’ के बैंक खातों के कुछ वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ हो सकती है। ओब्रायन पार्टी के आधिकारिक अखबार के प्रकाशक हैं। 

एजेंसी बंगाली फिल्मों के गिरफ्तार निर्माता श्रीकांत मोहता के घोटाले की आरोपी कंपनी रोज वैली के प्रमोटरों से संबंधों की जांच कर रही है। 


Web Title: West Bengal Education Minister Partha Chatterjee has received CBI notice
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे