WB: युवा मोर्चा के नेता की मौत को लेकर बीजेपी के कहा- पश्चिम बंगाल की सरकार बन चुकी है सीरियल किलर

By रुस्तम राणा | Published: May 7, 2022 09:14 PM2022-05-07T21:14:59+5:302022-05-07T21:14:59+5:30

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेता अर्जुन चौरसिया कल, 6 मई को काशीपुर में मृत पाए गए थे। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने घटना का संज्ञान लिया था और कल पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी थी।

WB govt has become a serial killer says BJP state chief Sukanta Majumdar | WB: युवा मोर्चा के नेता की मौत को लेकर बीजेपी के कहा- पश्चिम बंगाल की सरकार बन चुकी है सीरियल किलर

WB: युवा मोर्चा के नेता की मौत को लेकर बीजेपी के कहा- पश्चिम बंगाल की सरकार बन चुकी है सीरियल किलर

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी युवा मोर्चा के नेता अर्जुन चौरसिया की मौत के बाद बीजेपी सत्तारूढ़ पार्टी पर हमलावर है। शनिवार को चौरसिया के अंतिम सरकार में पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि बीजेपी कि पश्चिम बंगाल सरकार सीरियल किलर बन गई है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पिछले 3 साल में बीजेपी के युवा कार्यकर्ता हर जगह इसी तरह से आत्महत्या कर रहे हैं। उन सभी के गले में भाजपा का झंडा या भगवा कपड़ा बंधा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेता अर्जुन चौरसिया कल, 6 मई को काशीपुर में मृत पाए गए थे। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने घटना का संज्ञान लिया था और कल पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी थी।

युवा मोर्चा की मौत को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए लिखा था, कोलकाता के काशीपुर विधानसभा निवासी हमारे समर्पित कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया (उम्र 27) की हत्या के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। बीजेपी बंगाल उनके परिवार के साथ मजबूती से खड़ी है। यहां लोकतंत्र मर चुका है। बीजेपी कार्यकर्ताओं के खून की प्यास कब खत्म होगी सीएम ममता?

मौत के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने चौरसिया के परिजनों से मुलाकात की थी।

Web Title: WB govt has become a serial killer says BJP state chief Sukanta Majumdar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे