Watch: ताजा सीसीटीवी फुटेज में पंजाब के पटियाला में जैकेट और पतलून पहने दिखाई दिया भगौड़ा अमृतपाल सिंह

By रुस्तम राणा | Published: March 25, 2023 04:13 PM2023-03-25T16:13:51+5:302023-03-25T16:15:19+5:30

यह सीसीटीवी फुटेज पटियाला का है, जो 20 मार्च को रिकॉर्ड किया गया था। बताया जा रहा है कि अमृतपाल वहां एक रिश्तेदार के घर छिपा हुआ था।

Watch New CCTV footage shows the pro-Khalistani leader in Punjab’s Patiala | Watch: ताजा सीसीटीवी फुटेज में पंजाब के पटियाला में जैकेट और पतलून पहने दिखाई दिया भगौड़ा अमृतपाल सिंह

Watch: ताजा सीसीटीवी फुटेज में पंजाब के पटियाला में जैकेट और पतलून पहने दिखाई दिया भगौड़ा अमृतपाल सिंह

Highlightsवह सीसीटीवी फुटेज में काले चश्मे पहने दिख रहा हैयह फुटेज पटियाला का है, जो 20 मार्च को रिकॉर्ड किया गया थाबताया जा रहा है कि अमृतपाल यहां अपने एक रिश्तेदार के घर छिपा था

नई दिल्ली: भगौड़ा अमृतपाल सिंह पंजाब पुलिस से बचने के लिए बार-बार हुलिया बदल रहा है। एनडीटीवी द्वारा जारी ताजा सीसीटीवी फुटेज में खालिस्तानी समर्थक को जैकेट और पतलून पहने देखा गया है, जो फोन पर बात करते हुए दिखा है। वह सीसीटीवी फुटेज में काले चश्मे पहने दिख रहा है। यह फुटेज पटियाला का है, जो 20 मार्च को रिकॉर्ड किया गया था। बताया जा रहा है कि अमृतपाल वहां एक रिश्तेदार के घर छिपा हुआ था।

एनडीटीवी के मुताबिक, सूत्रों ने कहा कि वीडियो से पता चलता है कि वह यहां से हरियाणा के कुरुक्षेत्र के लिए रवाना हुआ था और राष्ट्रीय राजधानी की ओर जा रहा था। उन्होंने बताया कि वह कथित तौर पर साधु के भेष में एक बस टर्मिनल पर उतरा। दिल्ली और पंजाब पुलिस की टीमें आज सुबह से ही दिल्ली के कश्मीरी गेट स्थित इंटर स्टेट बस टर्मिनल पर मौजूद थीं और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं।

सीसीटीवी कैमरों ने आखिरी बार उसे एक महिला के घर से निकलते हुए दिखाया, जिसने उसे पुलिस से भागते समय आश्रय दिया था। फुटेज में अलगाववादी को अपना चेहरा छिपाने के लिए छाता लिए हुए दिखाया गया है। पुलिस ने बताया कि अमृतपाल सिंह और उसके सहयोगी पापलप्रीत सिंह को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में उसके घर में शरण देने वाली महिला बलजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हत्या के प्रयास, कानून प्रवर्तन में बाधा डालने और वैमनस्य पैदा करने का आरोपी अमृतपाल पिछले शनिवार से फरार है, जब अधिकारियों ने नाटकीय पीछा करते हुए उसकी मोटरसाइकिल को रोकने और उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की। 

Web Title: Watch New CCTV footage shows the pro-Khalistani leader in Punjab’s Patiala

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे