भाजपा को वोट देना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, पति दे रहा है तलाक की धमकी, मामला पहुंचा थाने

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 21, 2022 03:13 PM2022-03-21T15:13:36+5:302022-03-21T15:22:17+5:30

पति द्वारा भाजपा को वोट देने पर नाराजगी और तलाक के मुद्दे पर बात करते हुए उलमा ने बताया कि उसका शौहर तस्लीम समाजवादी पार्टी का समर्थक है। 10 मार्च को विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने के बाद उलमा ने अपने शौहर से इस बात का खुलासा किया कि उसने 14 फरवरी को भाजपा को वोट दिया था, जिसके बाद तस्लीम नाराज हो गया और उसे तलाक देने की धमकी देने लगा।

Voting for BJP was heavy for Muslim woman, husband is threatening divorce, matter reached police station | भाजपा को वोट देना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, पति दे रहा है तलाक की धमकी, मामला पहुंचा थाने

सांकेतिक तस्वीर

Highlightsबरेली की रहने वाली उलमा ने तस्लीम नाम के शख्स से जनवरी 2021 में लव मैरिज किया थाभाजपा को वोट देने पर तलाक की धमकी देने वाला तस्लीम समाजवादी पार्टी का समर्थक हैउलमा ने भाजपा सरकार की तारीफ की तो तस्लीम गुस्से से आग-बबूला हो गया

बरेली: एक मुस्लिम महिला वोटर ने ईवीएम पर कमल के निशान पर अंगूठा क्या दबा दिया, पति ने उसकी जिंदगी में जलजला ला दिया। जी हां, यूपी चुनाव में भाजपा को वोट देना एक मुस्लिम महिला को इस कदर भारी पड़ा कि नाराज शौहर ने उसे घर से निकाल दिया।

इतना ही नहीं भाजपा को वोट देने से नाराज शौहर उसे लगातार तलाक की धमकी भी दे रहा है, जबकि दोनों के बीच लव मैरिज हुई है। जानकारी के मुताबिक यह मामला बरेली शहर के एजाज नगर गोटिया का है।

यहां की रहने वाली उलमा ने तस्लीम नाम के शख्स से जनवरी 2021 में लव मैरिज किया था। जबकि इस निकाह को दोनों के परिवारवालों ने मंजूरी नहीं दी थी। लेकिन उसके बाद भी उलमा और तस्लीम ने सारे विरोध को ताखे पर रखते हुए काजी की मौजूदगी में निकाह किया। 

पति द्वारा भाजपा को वोट देने पर नाराजगी और तलाक के मुद्दे पर बात करते हुए उलमा ने बताया कि उसका शौहर तस्लीम समाजवादी पार्टी का समर्थक है। 10 मार्च को विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने के बाद उलमा ने अपने शौहर से इस बात का खुलासा किया कि उसने 14 फरवरी को भाजपा को वोट दिया था।

इतना सुनते ही पति तस्लीम उलमा पर बेहद नाराज हुआ। तस्लीाम की नाराजगी इतनी बढ़ गई कि उसने उलमा को तलाक देने की धमकी दे डाली और बेइज्जत करके घर से बाहर निकाल दिया।

वोट देने के नाम पर हुए झगड़े के दौरान उलमा ने जब भाजपा सरकार की तारीफ की तो गुस्से से आग-बबूला होकर तस्लीम ने कहा कि देखता हूं बीजेपी सरकार तलाक देने से कैसे रोकती है। उलमा ने बताया कि उसके बाद पति ने अपशब्द करते हुए धक्केमार कर घर से बाहर निकाल दिया।

उलमा ने बताया कि शौहर तस्लीम को तलाक देने के लिए उसके मामू तैय्यब उकसा रहे हैं। मामू तैय्यब ने तलाक की धमकी देते हुए जाओ सरकार के पास और अपना तीन तलाक रुकवा लो। इसके अलावा मामू तैय्यब ने धमकी भी दी है कि वो अगर तलाक के विरोध में कही गई या किसी से शिकायत की तो वो मेरे भाई-बहनों को मार डालेंगे।

उलमा ने मामले में बरेली पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करने की कोशिश की जा रही है और अगर अगर तस्लीम तलाक पर अड़ा रहता है तो मामले में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा। 

Web Title: Voting for BJP was heavy for Muslim woman, husband is threatening divorce, matter reached police station

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे