वीके सिंह ने कहा- "पाकिस्तान को अलग-थलग करने की जरूरत, उन्हें यह जानने की जरूरत है कि..."

By मनाली रस्तोगी | Published: September 14, 2023 01:51 PM2023-09-14T13:51:26+5:302023-09-14T13:51:37+5:30

जम्मू-कश्मीर में हालिया सुरक्षा घटनाओं के जवाब में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने पाकिस्तान को अलग-थलग करने की जरूरत पर जोर दिया है।

VK Singh Says We Need To Isolate Pakistan | वीके सिंह ने कहा- "पाकिस्तान को अलग-थलग करने की जरूरत, उन्हें यह जानने की जरूरत है कि..."

वीके सिंह ने कहा- "पाकिस्तान को अलग-थलग करने की जरूरत, उन्हें यह जानने की जरूरत है कि..."

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने गुरुवार को पाकिस्तान को अलग-थलग करने की जरूरत पर जोर दिया। वीके सिंह ने कहा, "हमें सोचना होगा। क्योंकि जब तक हम पाकिस्तान को अलग-थलग नहीं करेंगे, वे इसे सामान्य बात समझेंगे। अगर हमें उन्हें दबाव में लाना है, तो हमें उन्हें अलग-थलग करना होगा।"

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, "उन्हें यह जानने की जरूरत है कि कोई भी सामान्य रिश्ता तब तक कायम नहीं रह सकता जब तक आप खुद सामान्य नहीं हो जाते।" सिंह का यह बयान तब आया जब उन्होंने जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग मुठभेड़ के दौरान कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनक और डीएसपी हुमायूं भट की मौत पर पत्रकारों को जवाब दिया।

वीके सिंह ने कहा, "पाकिस्तान को अलग करो, तभी कुछ होगा। दबाव तो डालना ही पड़ेगा। कभी कोई फिल्म वाला आएगा, कभी कोई क्रिकेट वाला आएगा। लेकिन हमें उन्हें अलग करना होगा।" बुधवार को अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके के गडोले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 19 राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर, एक प्रमुख रैंक के अधिकारी और एक पुलिस उपाधीक्षक शहीद हो गए।

Web Title: VK Singh Says We Need To Isolate Pakistan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे