तेज रफ्तार ट्रेन के साथ सेल्फी लेना युवक को पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 25, 2018 08:31 AM2018-01-25T08:31:15+5:302018-01-25T10:06:49+5:30

शिवा नामक युवक 'मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम' ट्रेन के साथ सेल्फी वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था।

Viral Video: Selfie with running train lands 25-year-old youth in hospital | तेज रफ्तार ट्रेन के साथ सेल्फी लेना युवक को पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल

तेज रफ्तार ट्रेन के साथ सेल्फी लेना युवक को पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल

सेल्फी लेना कितना खतरनाक हो सकता है इसका अंजादा नहीं लगाया जा सकता है। हैदराबाद में एक लड़के को सेल्फी लेना भारी पड़ गया है। दरअसल हैदराबाद में रविवार (21 जनवरी) को तेज रफ्तार से  आ रही ट्रेन के आगे खड़े होकर सेल्फी वीडियो एक लड़के को महंगा पड़ गया है। बुधवार (24 जनवरी) को घटना का वीडियो वायरल हो गया।

वीडियो में कैद वाकये के अनुसार  युवक ने पीछे से गुजर रही एक ट्रेन के साथ सेल्फी वीडियो लेनी की कोशिश कर रहा था। है। इस सेल्फी वीडियो के कारण युवक की जान पर तक बन आई है। युवक ये सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल वायरल हो रहा है। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि किस तरह से ट्रेन सेल्फी लेने वाले युवक को टक्कर मार देती है और वह गंभीर रूप से घायल हो जाता है। 

पुलिस के मुताबिक हैदराबाद के बाहरी इलाके में स्थित भगत नगर रेलवे स्टेशन के नजदीक की ये घटना है। रविवार (21 जनवरी) की सुबह शिवा नामक एक युवक पीछे से तेज रफ्तार से गुजर रही एक 'मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम' ट्रेन के साथ सेल्फी वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था, उसी समय वह तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में वह आ गया।

देखें घटना का वीडियो-


सोशल मीडिया पर युवक की खतरनाक ढंग से सेल्फी लेने की कोशिश करने की कोशिश की आलोचना कर रहे हैं। कई लोगों ने इस काम को मूर्खता की पराकाष्ठा बताते हुए युवाओं से ऐसा नहीं करने की अपील की। तेलंगाना के वारंगल के रहने वाले शिवा को सिर और हाथों में गंभीर चोटें आई हैं। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Web Title: Viral Video: Selfie with running train lands 25-year-old youth in hospital

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे