वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश पहुंची सुप्रीम कोर्ट, शोहरत लाई मुसीबत?

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 20, 2018 01:38 AM2018-02-20T01:38:05+5:302018-02-20T01:39:40+5:30

आंख मारने वाले वायरल वीडियो से सोशल मीडिया सेबेब्रिटी बनी प्रिया प्रकाश को अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा है

Viral Girl Priya Prakash Supreme Court appeal | वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश पहुंची सुप्रीम कोर्ट, शोहरत लाई मुसीबत?

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश पहुंची सुप्रीम कोर्ट, शोहरत लाई मुसीबत?

शोहरत अकेली नहीं आती, उसके साथ छोटी-मोटी मुसीबतों का गुच्छा होता है। रातों-रात शोहरत के शिखर पर पहुंची मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ऐसी ही मुसीबत से दो-चार होना पड़ रहा है।। दरअसल, प्रिया प्रकाश और मलयालम फिल्म औरू अडार लव के निर्माताओं के खिलाफ कथित रूप से धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्ज कराई गई है। प्रिया प्रकाश ने फिल्म के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश के वकील ने कोर्ट से फौरन सुनवाई का आग्रह किया है। माना जा रहा है कि मंगलवार को इस मामले की सुनवाई की जाएगी। बता दें कि प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म ओरू ओडार लव 3 मार्च, 2018 को रिलीज होगी।

कौन है वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश?

प्रिया प्रकाश मलयालम फिल्म अभिनेत्री हैं। उनकी फिल्म आ रही है ओरू अडार लव। इसी फिल्म का गाना 'मानिका मलयारा पूवी' सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस गाने में प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाले सीन ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी। रातों-रात पूरे देश में प्रिया प्रकाश के चर्चे होने लगे।

प्रिया अभी केवल 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं। 

Web Title: Viral Girl Priya Prakash Supreme Court appeal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे