Violence erupted after death of IUML member in Kannur, Kerala | केरल के कन्नूर में आईयूएमएल सदस्य की मौत के बाद भड़की हिंसा
केरल के कन्नूर में आईयूएमएल सदस्य की मौत के बाद भड़की हिंसा

कन्नूर (केरल), सात अप्रैल केरल के कन्नूर जिले में आईयूएमएल की युवा शाखा के एक सदस्य की मौत होने पर बुधवार रात भड़की हिंसा के दौरान वामदलों के कम से कम 10 कार्यालयों में तोड़फोड़ की गई, जिसके चलते पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा।

चुनाव के बाद माकपा और आईयूएमएल के कार्यकर्ताओं के बीच मंगलवार को हुई झड़प में युवा लीग के 22 वर्षीय सदस्य मंसूर की मौत हो गई और उसके जनाजे के दौरान व्यापक स्तर पर हिंसा देखने को मिली।

जिलाधिकारी टी वी सुभाष ने इस मुद्दे पर बृहस्पतिवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। कन्नूर रेंज के महानिरीक्षक वेणुगोपाल के. नायर ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है।

पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि कन्नूर जिले के पनूर में माकपा कार्यालयों पर हमला किया गया और उन्हें आग के हवाले कर दिया गया।

कन्नूर पुलिस अधीक्षक इलांगो आर. ने कहा कि कोलवेल्लुर थाना अंतर्गत क्षेत्र में पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Violence erupted after death of IUML member in Kannur, Kerala

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे