उत्तर प्रदेश: बदायूं जिले में गंगा में डूबने से दो कांवड़ियों की मौत, एक शख्स बचाया गया

By भाषा | Published: July 22, 2019 03:04 PM2019-07-22T15:04:42+5:302019-07-22T15:04:42+5:30

पुलिस अधीक्षक नगर जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि अलीगंज जनपद एटा के रहने वाले दिब्यम सक्सेना (23) और अमन गुप्ता (22) आधा दर्जन साथियों के साथ अटैना गंगा घाट पर कांवड़ का जल लेने आये थे।

Uttar Pradesh: Two kawadia died in Ganga in Badayun | उत्तर प्रदेश: बदायूं जिले में गंगा में डूबने से दो कांवड़ियों की मौत, एक शख्स बचाया गया

गंगा में डूबने से दो कांवड़ियों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के थाना उसहैत क्षेत्र के अटेना गंगा घाट पर सोमवार की सुबह स्नान करते समय तीन कांवड़िये गहरे जल में डूब गए। गोताखोरों की मदद से एक युवक को बाहर निकाल लिया गया जबकि दो युवकों की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक नगर जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि अलीगंज जनपद एटा के रहने वाले दिब्यम सक्सेना (23) और अमन गुप्ता (22) आधा दर्जन साथियों के साथ अटैना गंगा घाट पर कांवड़ का जल लेने आये थे। वीरमपुर भदेली रसूलपर थाना उसावा के देवेन्द्र (30) भी अपने साथियों के साथ अटेना गँगा से जल भरने आया था ।

आज सुबह यह तीनो युवक गंगा में अपने साथियों के साथ स्नान करने के लिये गये और पानी की तेज धारा में बह गए। उनके साथियों की चीखपुकार से मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी इन्द्रेश कुमार और कटरा सहादतगंज चौकी इंचार्ज अजय कुमार सिंह ने गोताखोरों को बुलाया। उनकी मदद से अमन गुप्ता को सकुशल बाहर निकाला गया लेकिर दिव्यम सक्सेना और देवेंद्र की मौत हो गयी।

Web Title: Uttar Pradesh: Two kawadia died in Ganga in Badayun

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Sawanसावन