उत्तर प्रदेश : आपसी विवाद में नौ लोग घायल

By भाषा | Published: October 14, 2021 04:40 PM2021-10-14T16:40:50+5:302021-10-14T16:40:50+5:30

Uttar Pradesh: Nine people injured in mutual dispute | उत्तर प्रदेश : आपसी विवाद में नौ लोग घायल

उत्तर प्रदेश : आपसी विवाद में नौ लोग घायल

Next

प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश), 14 अक्टूबर जिला मुख्यालय से करीब साठ किलोमीटर दूर संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के भरतगढ़ फतेहशाहपुर में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मार-पीट के दौरान गोली के छर्रे लगने से दो महिलाओं सहित कुल नौ लोग घायल हो गए।

थाना प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सोनी ने बृहस्पतिवार को बताया कि भरतगढ़ फतेहशाहपुर निवासी अमृत लाल ने अपनी तहरीर में राधा रमण मिश्रा सहित अन्य लोगों पर आरोप लगाया है कि बुधवार देर शाम उसके चाचा उदयराज हरिजन गाँव की दुकान से सामान लेने जा रहे थे, उसी दौरान प्राथमिक विद्यालय के पास बैठे मिश्रा सहित आधा दर्जन लोगों ने उनपर हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि शोर गुल सुन कर उदयराज के परिजन जब मौके पर पहुंचे तो दूसरे पक्ष ने लाठी डंडों से मारपीट और गोलियां चलानी शुरू कर दीं। गोली के छर्रे लगने से सीमा देवी, मीना देवी और मारपीट में उदयराज, सुखलाल, बुद्धलाल, संतोष व अमृत लाल सहित कुल नौ लोग घायल हुए हैं। सभी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने सीमा और मीना को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर चार नामजद और चार अज्ञात सहित आठ लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Uttar Pradesh: Nine people injured in mutual dispute

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे