UP: Young man throws acid on 3 sleeping sisters, scorching one's face, all three hospitalized | यूपी: गोंडा में सोती हुई 3 सगी बहनों पर युवक ने फेंका तेजाब, एक का चेहरा झुलसा, तीनों अस्पताल में भर्ती
प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsगोंडा जिले में तीन बहनों पर एसिड फेंकने का मामला सामने आई है। तीनों जब घर में सोई थी, तब उनके ऊपर एसिड फेंका गया है।

गोंडाउत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में तीन बहनों पर एसिड फेंकने का मामला सामने आई है। बताया जा रहा है कि तीनों जब घर में सोई थी, तब उनके ऊपर एसिड फेंका गया है। दो बहनें मामूली रूप से घायल हैं, जबकि एक बहन के चेहरे पर एसिड पड़ा है। 

यह घटना गोंडा के परसपुर थाना अंतर्गत पसका परसपुर की है। यहां गोंडा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शैलेश कुमार पांडे का कहना है कि तीन लड़कियों पर केमिकल से अटैक किया गया है और केमिकल की जांच की जा रही है। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम पहुंच गई है। 

फिलहाल अभी घटना के पीछे की वजहों का नहीं पता चल सका है। घटना की सूचना पाते ही परसपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। एसओ परसपुर सुधीर सिंह ने एसिड अटैक की घटना की पुष्टि की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

इसे लेकर आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह ने कहा कि क्या आदित्यनाथ जी के राज में बेटियों को जीने का हक़ है? बलात्कार हो रहा है, गला घोंटा जा रहा है, तेज़ाब फेंका जा रहा है लेकिन आदित्यनाथ जी की पूरी सरकार बेटियों को बचाने के बजाय बलात्कारियों और अपराधियों को बचाने में जुटी है गुण्डों के हौसले बुलंद है।

Web Title: UP: Young man throws acid on 3 sleeping sisters, scorching one's face, all three hospitalized
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे