यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, छह की हालत गंभीर, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

By विशाल कुमार | Published: January 26, 2022 01:15 PM2022-01-26T13:15:45+5:302022-01-26T13:17:50+5:30

जिलाधिकारी के अनुसार पहाड़पुर निवासी सुखरानी, रामसुमेर और सरोज की मौत हुई है। पूरे छत्ता निवासी एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है। शराब पीने वालों में अभी आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

up raebareli spurious liquor claims lives of four six admitted two booked | यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, छह की हालत गंभीर, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, छह की हालत गंभीर, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Next
Highlightsपहाड़पुर गांव में मंगलवार को कोई कार्यक्रम था जिसमें कुछ लोगों ने शराब का सेवन किया था।शराब पीने वालों में अभी आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

रायबरेली (उत्तर प्रदेश):रायबरेली जिले के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गयी। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया कि पहाड़पुर गांव में मंगलवार को कोई कार्यक्रम था जिसमें कुछ लोगों ने शराब का सेवन किया था। उसके बाद कई लोगों की तबीयत बिगड़ गई। अभी तक चार लोगों के मरने की सूचना है। 

जिलाधिकारी के अनुसार पहाड़पुर निवासी सुखरानी, रामसुमेर और सरोज की मौत हुई है। पूरे छत्ता निवासी एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है। शराब पीने वालों में अभी आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इनका इलाज उच्च प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही हमारे वरिष्ठ प्रशासनिक तथा पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच की जा रही है। जिलाधिकारी ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

इससे 5 साल पहले बछरावां में ऐसी ही घटना हुई थी, जहां जहरीली शराब पीने से आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई थी। उस मामले में कुछ पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई भी हुई थी।

Web Title: up raebareli spurious liquor claims lives of four six admitted two booked

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे