'ये इंसान तो कतई नहीं हो सकता....', बहुत ही बेरहमी से महिला को पीटने का वीडियो हुआ वायरल, दर्द से कराह रही थी पीड़ित

By आजाद खान | Published: December 24, 2022 03:54 PM2022-12-24T15:54:52+5:302022-12-24T16:13:04+5:30

जारी वीडियो में यह देखा गया है कि घटना के वक्त वहां मौजूद और लोग आरोपी को कथित तौर पर उसका रहे थे और वह महिला पर बार-बार वार करता जा रहा था।

up man beat woman with bamboo stick in victim cry fatehpur viral video | 'ये इंसान तो कतई नहीं हो सकता....', बहुत ही बेरहमी से महिला को पीटने का वीडियो हुआ वायरल, दर्द से कराह रही थी पीड़ित

फोटो सोर्स: Twitter @priyarajputlive

Highlightsउत्तर प्रदेश के फतेहपुर एक महिला को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो भी जारी हुआ है जिसमें महिला मार खाते हुए दिख रही है। वीडियो में आरोपी को महिला को बांस से पीटते हुए देखा जा सकता है।

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के फतेहपुर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक द्वारा एक महिला को बेरहमी से पीटते हुए देखा गया है। जारी इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि किसी विवाद के कारण युवक महिला को पीट रहा है। 

वीडियो में वहां मौजूद लोग कथित तौर पर आरोपी को उसका रहे है और उसे मारने को कह रहे है। जब से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है, इसे खूब शेयर किया जा रहा है और आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है। 

क्या दिखा वीडियो में 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने वाले इस वीडियो में यह देखा गया है कि एक युवक बांस से एक महिला की पिटाई कर रहा है। वीडियो में महिला जमीन बैठे हुए दिखाई दे रहे है और युवक हाथ में बांस लिए हुए उस पर लगातार वार करते हुए देखा गया है। 

आरोपी युवक महिला को कई बांस मारता है और वह दर्द से कराह रही है, ऐसा वीडियो में देखा गया है। इस सात सेकेंड के वीडियो में पीड़ित महिला को एक अन्य महिला द्वारा बचाते हुए भी देखा गया है और आरोपी को मारने पर उस महिला द्वारा रोका गया है। जब तक महिला आरोपी को रोकती है, वही कई बांस से महिला को मार चुका होता है जिससे उसे काफी दर्द हुआ है। 

क्या है पूरा मामला

इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह घटना उत्तर प्रदेश के फतेहपुर की है जहां पर कुछ विवाद के कारण आरोपी महिला को बार-बार मार रहा है। वीडियो में यह भी देखा गया है कि वहां मौजूद और लोग आरोपी को कथित तौर पर उसका रहे और उसे पिटने को कह रहे है। 

आरोपी जब महिला पर बार-बार वार करता है तो इस बीच एक महिला आती है और युवक को रोकती है। हालांकि घटना को लेकर कोई कार्रवाई हुई है कि नहीं, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है और इन में से कई यूजर्स आरोपी के खिलाफ कार्वाई की मांग भी कर रहे है। 

Web Title: up man beat woman with bamboo stick in victim cry fatehpur viral video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे