UP Election 2022: अनुराग ठाकुर का सपा पर बड़ा हमला, बोले- "10 मार्च के बाद अखिलेश जी कहेंगे, ईवीएम बेवफा है"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 23, 2022 05:43 PM2022-01-23T17:43:25+5:302022-01-23T17:57:22+5:30

अनुराग ठाकुर ने कहा सपा गठबंधन की दूसरी सूची नहीं आ पाई है क्योंकि पहली सूची वाले या जेल वाले हैं या फिर बेल पर हैं

UP Election 2022: Anurag Thakur's big attack on SP, said - "After March 10, Akhilesh ji will say EVMs are unfaithful" | UP Election 2022: अनुराग ठाकुर का सपा पर बड़ा हमला, बोले- "10 मार्च के बाद अखिलेश जी कहेंगे, ईवीएम बेवफा है"

अनुराग ठाकुर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर किया जुबानी हमला

Highlightsअनुराग ठाकुर ने कहा आज सपा गठबंधन कहीं भी नजर नहीं आ रहा हैअखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा, जब सत्ता में थे तब फ्री बिजली क्यों नहीं दी अनुराग ठाकुर जब अखिलेश यादव पर जुबानी हमला कर रहे थे तब अपर्णा यादव उनके साथ थीं

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की मियाद जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है। सियासी दलों का हमला एक-दूसरे पर और तीखा होता जा रहा है। सत्ता के समीकरण में यूपी का मतदाता किस ओर जाता है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन चुनावी बयार के बीच चल रही नेताओं की जुबानी जंग लोकतंत्र के इस महासंग्राम को हर दिन एक नया कलेवर दे रही है। 

इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर तगड़ा व्यंग्य किया है। अनुराग ठाकुर लखनऊ में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहु के साथ मिलकर घर-घर पार्टी का प्रचार कर रहे थे।

अनुराग ठाकुर ने किया अखिलेश यादव पर तंज 

इसी दौरान केंद्रीय मंत्री ने जुमलेबाजी करते हुए सपा पर निशाने साधा और कहा, "यह वही सपा है, जिससे जनता खफा है और 10 मार्च के बाद अखिलेश जी कहेंगे ईवीएम बेवफा हैं।" 

केंद्रीय मंत्री ने डोर-टू-डोर कैंपेन में आगे कहा, "अखिलेश जी रोजाना प्रेस कांफ्रेस करते हैं लेकिन अब तक सपा गठबंधन की पहली सूची के बाद दूसरी सूची नहीं आ पाई है क्योंकि पहली सूची वाले या तो जेल में हैं या फिर बेल पर हैं।"

अनुराग ठाकुर ने सपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा, "सपा गठबंधन आज कहीं नजर नहीं आता है क्योंकि गठबंधन की सूची में वो नाम शामिल हैं, जो  पुलिस थाने में दर्ज हैं। यूपी की जनता भोली नहीं है, इसलिए छिप-छिपकर नाम और टिकट दिए जा रहे है।"

केंद्रीय मंत्री ने कहा, जब सत्ता में थे तब मुफ्त बिजली नहीं दी, आज वादा कर रहे हैं

इसके साथ ही अखिलेश यादव के मुफ्त 300 यूनिट बिजली देने के वादे पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब सत्ता में थे तब तो जनता को बिजली नहीं दे पाए थे और आज फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैं। 

इससे पहले अनुराग ठाकुर ने कानपुर के पूर्व पुलिस कमिश्नर रहे असीम अरुण के बीजेपी में शामिल होने के मौके पर कहा था कि सपा में दंगा करवाने वाले जाते हैं और बीजेपी में दंगे को रोकने वाले शामिल होते हैं।

इतना ही नहीं सपा प्रत्याशियों पर निशाना साधते हुए ठाकुर ने कहा था कि समाजवादी पार्टी का एक प्रत्याशी नाहिद हसन जेल में है, वहीं दूसरा एमएलए अबुल्लाह आजम बेल पर है। बीजेपी में ईमानदार छवि के अधिकारी आते हैं तो सपा में दंगा करवाने वाले दागी शामिल होते हैं। 
 

Web Title: UP Election 2022: Anurag Thakur's big attack on SP, said - "After March 10, Akhilesh ji will say EVMs are unfaithful"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे