यूपी के अमेठी में बारातियों से भरी जीप और ट्रक की भीषण टक्कर, छह लोगों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

By भाषा | Published: April 18, 2022 10:49 AM2022-04-18T10:49:55+5:302022-04-18T10:52:58+5:30

उत्तर प्रदेश के अमेठी में गौरीगंज क्षेत्र में हादसा हुआ। रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र से लौट रहे बारातियों की तेज रफ्तार जीप एक ट्रक से टकरा गई।

UP Amethi road accident six people died and four seriously injured as a jeep and a truck collosion | यूपी के अमेठी में बारातियों से भरी जीप और ट्रक की भीषण टक्कर, छह लोगों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

यूपी के अमेठी में बारातियों से भरी जीप और ट्रक की भीषण टक्कर, छह लोगों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के गौरीगंज क्षेत्र में बाबूगंज सगरा आश्रम के पास बारातियों से भरी एक जीप और एक ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी तथा चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना में लोगों की मौत होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र से लौट रहे बारातियों की तेज रफ्तार जीप रविवार आधी रात करीब सवा 12 बजे गौरीगंज क्षेत्र के बाबूगंज सगरा आश्रम के पास सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई तथा चार अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये।

जख्मी लोगों को जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया गया, जहां से चारों को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। सिंह ने बताया कि मरने वाले सभी लोगों की पहचान हो गई है। इनमें कल्लू (40), उसका आठ वर्षीय पुत्र सौरभ, कृष्ण कुमार सिंह (30), शिव मिलन, रवि तिवारी और त्रिवेणी प्रसाद शामिल हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है। इस बीच राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार सुनिश्चित करने तथा इस दुर्घटना के प्रभावित लोगों को हर संभव राहत एवं मदद प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Web Title: UP Amethi road accident six people died and four seriously injured as a jeep and a truck collosion

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे