केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से भेंट की

By भाषा | Published: July 12, 2021 03:49 PM2021-07-12T15:49:11+5:302021-07-12T15:49:11+5:30

Union Minister Smriti Irani calls on Chief Minister Yogi Adityanath | केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से भेंट की

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से भेंट की

लखनऊ, 12 जुलाई केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से शिष्टाचार भेंट की।

एक सरकारी बयान के अनुसार, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से लोक भवन में शिष्टाचार भेंट की। ईरानी ने यहां संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती पूर्व मुख्‍यमंत्री कल्‍याण सिंह से मिलकर उनकी कुशलक्षेम भी पूछी।

वहीं, अमेठी से मिली रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी को अमेठी जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होना था लेकिन अपरिहार्य कारणों से उनका दौरा स्थगित हो गया। नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने बताया कि पार्टी संबंधी एक बैठक में व्यस्त होने के कारण स्मृति ईरानी इस कार्यक्रम में भाग नहीं ले सकीं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Union Minister Smriti Irani calls on Chief Minister Yogi Adityanath

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे