केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की कार का एक्सीडेंट, मौत

By भाषा | Published: October 19, 2019 02:48 PM2019-10-19T14:48:58+5:302019-10-19T14:48:58+5:30

पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने शनिवार को बताया कि केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव बृजेश कुमार तिवारी (44) अपनी कार से फर्रुखाबाद से शुक्रवार की रात बरेली जा रहे थे।

Union Minister Santosh Gangwar personal secretary death of car of accident | केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की कार का एक्सीडेंट, मौत

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की कार का एक्सीडेंट, मौत

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की कार एक ट्रक से टकरा जाने के कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। हादसा शुक्रवार की रात हुआ। पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने शनिवार को बताया कि केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव बृजेश कुमार तिवारी (44) अपनी कार से फर्रुखाबाद से शुक्रवार की रात बरेली जा रहे थे।

इसी दौरान मदनापुर के पास राजमार्ग पर उनकी कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि हादसे में कार चला रहे बृजेश कुमार तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई। थाना मदनापुर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की जांच की जा रही है। 

Web Title: Union Minister Santosh Gangwar personal secretary death of car of accident

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे