Union Minister Sanjeev Balyan says give 10% reservation west up we solve jnu-Jamia protest caa issue | मंत्री संजीव बालियान के विवादित बोल, 'पश्चिमी यूपी के छात्रों को 10% आरक्षण दे दो, जामिया-JNU का इलाज करवा देंगे' 
मंत्री संजीव बालियान के विवादित बोल, 'पश्चिमी यूपी के छात्रों को 10% आरक्षण दे दो, जामिया-JNU का इलाज करवा देंगे' 

Highlightsकेंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि जितने छात्र जामिया और जेएनयू में पढ़ते हैं उतने छात्र तो मेरठ में सीएए के पक्ष में बैठे हैं।केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान जामिया और जेएनयू के 'इलाज' वाला बयान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सामने दिया।

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने उत्तर प्रदेश के मेरठ में विवादित बयान देते हुए कहा है कि जामिया और जेएनयू में सीएए के खिलाफ नारा लगाने वालों का एक ही इलाज है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दस फीसदी छात्रों को आरक्षण करवा दीजिए, सबका इलाज करवा देंगे। किसी की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने यह बयान जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सामने दिया।

मंच पर मौजूद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की तरफ देखते हुए बालियान ने कहा, मैं राजनाथ जी से निवेदन करूंगा, जो जामिया और जेएनयू में सीएए के खिलाफ नारा लगाने वालों का एक ही इलाज है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दस फीसदी छात्रों को आरक्षण करवा दीजिए, सबका इलाज करवा देंगे। किसी की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी। 

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि जितने छात्र जामिया और जेएनयू में पढ़ते हैं उतने छात्र तो मेरठ में सीएए के पक्ष में बैठे हैं।

 जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय और जवाहर लाल नेहरू (जेएनयू), अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में सीएए औ एनआरसी को लेकर पिछले महीने से विरोध प्रदर्शन जारी है। जामिया में विरोध प्रदर्शन के दौरान दिसंबर में हिंसा भी हुई है।

Web Title: Union Minister Sanjeev Balyan says give 10% reservation west up we solve jnu-Jamia protest caa issue
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे