Lokmat National Conclave: केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी का राहुल गांधी पर हमला, कहा-हाथ से सोने की थाली छिन गई

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 14, 2023 03:47 PM2023-03-14T15:47:51+5:302023-04-28T14:59:41+5:30

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने लोकमत नेशनल कॉन्क्लेव में कहा कि कांग्रेस त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड में हार गई और उसका बदला विदेश में भाषण देकर हल्ला बोल रहे हैं।

Union Minister Meenakshi Lekhi slams Rahul Gandhi says gold plate was snatched from hand | Lokmat National Conclave: केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी का राहुल गांधी पर हमला, कहा-हाथ से सोने की थाली छिन गई

Lokmat National Conclave: केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी का राहुल गांधी पर हमला, कहा-हाथ से सोने की थाली छिन गई

Highlightsकेंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने लोकमत नेशनल कॉन्क्लेव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला।लेखी ने कहा कि हाथ से सोने की थाली छीन ली गई।उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भारत जोड़ो यात्रा से क्या हासिल किए।

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने लोकमत नेशनल कॉन्क्लेव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला। लेखी ने कहा कि हाथ से सोने की थाली छीन ली गई। देश में हर ओर आग लगी है। कांग्रेस ने कभी उत्तर-पूर्व को देश का हिस्सा नहीं माना। त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड में हार गए और उसका बदला विदेश में भाषण देकर हल्ला बोल रहे हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भारत जोड़ो यात्रा से क्या हासिल किए। कैंब्रिज और लंदन में भाषण देकर क्या जनता का दिल जीत लेंगे। ईरान से चीन और भारत दोनों समझौता करते हैं। 2004-14 तक देश में कितने घोटाले हुए हैं। देश की जनता सब देख रही है। चीन को दुनिया के कई देश जान गए हैं।

नई दिल्ली से भाजपा सांसद लेखी ने कहा कि जी-20 सरकार के लिए चैलेंज है। विकसित और विकाससील देश पर फोकस करना है। दुनिया के कई देश भारत में पैसा लगा रहे है। सरकार मेक इन इंडिया पर फोकस कर रही है। स्वदेशी मेरा मोटो है। रक्षा मंत्रालय में कई काम स्वदेशी तकनीक पर हो रहा है।

बता दें कि सर्वाधिक विश्वसनीयता के प्रतिष्ठित लोकमत पार्लियामेंटरी अवॉर्ड्स संसद के उत्कृष्ट सदस्यों को उनके योगदान के लिए आठ अलग-अलग श्रेणियों (लोकसभा से 4 और राज्यसभा से 4) में हर साल प्रदान किया जाता है। जूरी बोर्ड ने विजेताओं का चयन करने के लिए वर्ष 2020 और 2021 के दौरान सभी सांसदों के संसदीय योगदान का अध्ययन किया।

इससे पहले के वर्षों में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी और एनसीपी प्रमुख शरद पवार जैसे दिग्गज राजनेताओं को विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।

Web Title: Union Minister Meenakshi Lekhi slams Rahul Gandhi says gold plate was snatched from hand

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे