लखीमपुर खीरी में पेड़ की टहनी गिरने से केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के भतीजे की मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 19, 2022 06:51 AM2022-05-19T06:51:14+5:302022-05-19T06:55:32+5:30

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि वह शाम को लखीमपुर जा रहे थे कि आंधी के दौरान पेड़ की एक शाखा उनकी मोटरसाइकिल पर गिर गई।

Union Minister Ajay Mishra's nephew dies due to tree branch falling in Lakhimpur Kheri | लखीमपुर खीरी में पेड़ की टहनी गिरने से केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के भतीजे की मौत

लखीमपुर खीरी में पेड़ की टहनी गिरने से केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के भतीजे की मौत

Highlightsअचिन मिश्रा उर्फ ​​सोनू (41) केंद्रीय मंत्री के बड़े भाई के पुत्र हैं।आंधी के दौरान पेड़ की एक शाखा अचिन की मोटरसाइकिल पर गिर गई।

लखीमपुर खीरीः केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के भतीजे की बुधवार को मोटरसाइकिल पर पेड़ की शाखा गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के खंभर खेड़ा गांव के पास हुई।

पुलिस ने बताया कि तिकोनिया थाना क्षेत्र के बनवीरपुर गांव निवासी अचिन मिश्रा उर्फ ​​सोनू (41) केंद्रीय मंत्री के बड़े भाई के पुत्र हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि वह शाम को लखीमपुर जा रहे थे कि आंधी के दौरान पेड़ की एक शाखा उनकी मोटरसाइकिल पर गिर गई। पुलिस के अनुसार कुछ राहगीर उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Web Title: Union Minister Ajay Mishra's nephew dies due to tree branch falling in Lakhimpur Kheri

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे