कौशांबी में ट्रैक्टर पलटने से दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By भाषा | Published: July 11, 2021 02:17 PM2021-07-11T14:17:05+5:302021-07-11T14:17:05+5:30

Two youths killed, one seriously injured after tractor overturns in Kaushambi | कौशांबी में ट्रैक्टर पलटने से दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

कौशांबी में ट्रैक्टर पलटने से दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

कौशांबी (उप्र) 11 जुलाई उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में शनिवार रात एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे ट्रैक्टर में सवार दो युवकों की मौत हो गई तथा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, करारी थाना क्षेत्र के म्यौहर गांव का रहने वाला अजय (22) अपने गांव के ही लौटन (25) तथा पड़ोस के गांव बड़े तालाब के रहने वाले राजेश के साथ रात लगभग 10 बजे खेत जोतने के बाद घर वापस लौट रहा था। वापसी में बड़े तालाब गांव के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे अजय और लौटन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि गंभीर रूप से घायल राजेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two youths killed, one seriously injured after tractor overturns in Kaushambi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे