अंतिम संस्कार के बाद नदी में स्नान कर रहे दो किशोर लापता

By भाषा | Published: October 2, 2021 10:21 AM2021-10-02T10:21:24+5:302021-10-02T10:21:24+5:30

Two teenagers taking a bath in the river missing after the last rites | अंतिम संस्कार के बाद नदी में स्नान कर रहे दो किशोर लापता

अंतिम संस्कार के बाद नदी में स्नान कर रहे दो किशोर लापता

सुलतानपुर (उप्र), दो अक्टूबर उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में दियरा घाट पर अंतिम संस्कार के बाद गोमती नदी में नहाने उतरे दो किशोर पानी के तेज बहाव में बह गए। अब तक दोनों का कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश कर रही है।

मोतिगरपुर के थानाध्यक्ष राज कुमार ने बताया कि शुक्रवार को दियरा घाट पर दाह संस्कार में शामिल होने आए गांव के अन्य लोगों के साथ मोतिगरपुर नथईपुर के निवासी हिमांशु (19) और मुरारी (14) स्नान करने नदी में उतरे और तेज बहाव के कारण नदी में बह गए।

मोतिगरपुर पुलिस स्थानीय लोगों और गोताखोरों की मदद से लापता दोनों किशोरों को ढूंढने का प्रयास कर रही है। वहां मौजूद लोगों ने दोनों को बहने से बचाने का प्रयास किया, लेकिन बचा नहीं पाई।

लापता किशोर हिमांशु यादव चित्रकूट में प्राइवेट कंपनी में काम करता है वहीं मुरारी दियरा इंटरमीडिएट कॉलेज में हाईस्कूल का छात्र है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two teenagers taking a bath in the river missing after the last rites

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे