दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में दो पुलिसकर्मी निलंबित

By भाषा | Published: November 28, 2021 02:57 PM2021-11-28T14:57:30+5:302021-11-28T14:57:30+5:30

Two policemen suspended for killing four members of a Dalit family | दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में दो पुलिसकर्मी निलंबित

दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में दो पुलिसकर्मी निलंबित

प्रयागराज, 28 नवंबर जिले के गंगापार स्थित फाफामऊ के मोहन गंज गोहरी गांव में पिछले दिनों एक दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी राम केवल पटेल और हेड कांस्टेबल सुशील सिंह को निलंबित कर दिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस घटना से पूर्व पीड़ित परिवार की शिकायत को गंभीरता से नहीं लेने और कर्तव्यों के निर्वहन में लापरवाही बरतने के लिए इन पुलिसकर्मियों की निलंबित किया गया है।

फाफामऊ थाने के नए प्रभारी सुरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि गोहरी गांव की घटना की जांच की जा रही है और 11 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने अभी तक 10-12 लोगों से पूछताछ की है।

उल्लेखऩीय है कि शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने पीड़ित परिवार की महिलाओं का दुख साझा किया और इस घटना को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। वहीं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने भी इस घटना को लेकर राज्य की योगी सरकार की आलोचना की थी।

गौरतलब है कि गत बुधवार की रात एक ही परिवार के चार लोगों- फूलचंद (50), पत्नी मीनू देवी (45), बेटी सपना (17) और बेटे शिवा (13) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two policemen suspended for killing four members of a Dalit family

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे