दिल्ली विधानसभा का दो दिवसीय सत्र तीन जनवरी से

By भाषा | Published: December 20, 2021 08:45 PM2021-12-20T20:45:20+5:302021-12-20T20:45:20+5:30

Two-day session of Delhi Assembly from January 3 | दिल्ली विधानसभा का दो दिवसीय सत्र तीन जनवरी से

दिल्ली विधानसभा का दो दिवसीय सत्र तीन जनवरी से

नयी दिल्ली, 20 दिसंबर दिल्ली विधानसभा का दो दिवसीय सत्र विधायी कार्य करने के लिए तीन जनवरी से होगा। सोमवार को जारी किये गये एक सरकारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गयी है।

इससे पहले दिन में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की कि दिल्ली मंत्रिमंडल ने दिल्ली अध्यापक विश्वविद्यालय की स्थापना को मंजूरी दी है तथा इस पर एक विधेयक आगामी सत्र में विधानसभा में पेश किया जाएगा।

विधानसभा के बुलेटिन में कहा गया है, ‘‘ माननीय सदस्यों को सूचित किया जाता है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली क्षेत्र की सातवीं विधानसभा के दूसरे सत्र का चौथा हिस्सा तीन जनवरी, 2011 को विधानसभा सभागार में पूर्वाह्न 11 बजे शुरू होगा। ’’

बुलेटिन के अनुसार विधानसभा की बैठक अंतरिम रूप से 3-4 जनवरी के लिए तय की गयी है तथा कामकाज की आकस्मिक स्थिति के अनुसार उसकी अवधि बढ़ायी जा सकती है।

बुलेटिन के मुताबिक कोविड महामारी के आलोक में सदस्यों के लिए मास्क लगाना तथा आपस में दूरी रखना जरूरी होगा। उनके पास कोविड टीकाकरण या कोविड निगेटिव जांच प्रमाणपत्र होना अनिवार्य है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two-day session of Delhi Assembly from January 3

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे