Tripura Election Result 2023: बोले सीएम माणिक साहा- एक बार फिर बहुमत से सरकार बनाएगी भाजपा

By मनाली रस्तोगी | Published: March 2, 2023 01:59 PM2023-03-02T13:59:01+5:302023-03-02T14:01:41+5:30

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने गुरुवार को कहा कि हमने पहले भी कहा था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक बार फिर बहुमत से सरकार बनाएगी।

Tripura CM Manik Saha says results so far are showing that we are forming the government | Tripura Election Result 2023: बोले सीएम माणिक साहा- एक बार फिर बहुमत से सरकार बनाएगी भाजपा

Tripura Election Result 2023: बोले सीएम माणिक साहा- एक बार फिर बहुमत से सरकार बनाएगी भाजपा

Highlightsत्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने कहा कि अब तक के नतीजे बता रहे हैं कि हम सरकार बना रहे हैं।उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं।उन्होंने ये भी कहा कि शपथ ग्रहण समारोह की तारीख केंद्रीय नेतृत्व से विचार-विमर्श के बाद तय की जाएगी।

अगरतला: त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव के लिए जारी मतगणना के बीच राज्य के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने गुरुवार को कहा कि हमने पहले भी कहा था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक बार फिर बहुमत से सरकार बनाएगी और अब तक के नतीजे बता रहे हैं कि हम सरकार बना रहे हैं। मैं पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं।

एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, "हम अधिक सीटों की उम्मीद कर रहे थे और चुनाव के बाद विश्लेषण करेंगे कि ऐसा क्यों नहीं हुआ। मैं (विजेता) प्रमाणपत्र लेने जा रहा हूं। शपथ ग्रहण समारोह की तारीख केंद्रीय नेतृत्व से विचार-विमर्श के बाद तय की जाएगी।" इस बीच भाजपा की त्रिपुरा इकाई के प्रमुख सुब्रत चक्रवर्ती ने पीटीआई भाषा को बताया कि हमें 'ग्रेटर टिपरालैंड' के अलावा टिपरा मोथा की सभी मांगें मंजूर हैं।

Web Title: Tripura CM Manik Saha says results so far are showing that we are forming the government

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे