नोएडा में बार्कले कंपनी के पास ट्रांसफार्मर में आग लगी, धमाका हुआ, छह युवक झुलस गये

By भाषा | Published: January 18, 2020 12:03 AM2020-01-18T00:03:00+5:302020-01-18T00:03:00+5:30

बार्कले कंपनी के बाहर लगे ट्रॉन्सफार्मर में दोपहर करीब एक बजे आग लग गई और फिर कुछ देर बाद जोर से धमाका हुआ जिससे वहां खड़े कंपनी के छह युवक झुलस गए।

Transformer caught fire, explosion, six youth scorched near Barclay company in Noida | नोएडा में बार्कले कंपनी के पास ट्रांसफार्मर में आग लगी, धमाका हुआ, छह युवक झुलस गये

नोएडा में बार्कले कंपनी के पास ट्रांसफार्मर में आग लगी, धमाका हुआ, छह युवक झुलस गये

पश्चिम उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-62 में बार्कले कंपनी के पास शुक्रवार को बिजली के ट्रॉन्फार्मर में अचानक आग लग गई और जोरदार धमाका हुआ जिससे छह युवक झुलस गए। थाना सेक्टर 58 के थानाध्यक्ष शावेज खान ने बताया कि बार्कले कंपनी के बाहर लगे ट्रॉन्सफार्मर में दोपहर करीब एक बजे आग लग गई और फिर कुछ देर बाद जोर से धमाका हुआ जिससे वहां खड़े कंपनी के छह युवक झुलस गए।

खान ने बताया कि झुलसे युवकों को पास के ही फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनमें से पांच युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि एक युवक की हालत नाजुक होने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया।

उन्होंने बताया कि ट्रॉन्सफॉर्मर फूंकने के बाद उससे निकला गरम तेल वहां खड़े लोग के ऊपर गिरा जिसकी वजह से वे झुलस गए ।

Web Title: Transformer caught fire, explosion, six youth scorched near Barclay company in Noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Noidaनॉएडा