सिद्धरमैया और शिवकुमार के शपथ ग्रहण समारोह के लिए बेंगलुरु पुलिस जारी किया यातायात परामर्श, जानें

By मनाली रस्तोगी | Published: May 19, 2023 08:31 PM2023-05-19T20:31:25+5:302023-05-19T20:31:47+5:30

बेंगलुरु यातायात पुलिस ने शनिवार को श्री कांतीरवा स्टेडियम में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए वैकल्पिक व्यवस्था से बचने के लिए मार्गों का विवरण देते हुए एक ताजा यातायात परामर्श जारी किया है।

Traffic restrictions for Karnataka CM oath taking at Kanteerava stadium | सिद्धरमैया और शिवकुमार के शपथ ग्रहण समारोह के लिए बेंगलुरु पुलिस जारी किया यातायात परामर्श, जानें

(फाइल फोटो)

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा 13 मई यानि पिछले शनिवार हो चुकी है। इस बार कांग्रेस ने प्रचंड बहुमत हासिल की है। इसी क्रम में कर्नाटक में मिली जीत के बाद सिद्धरमैया दूसरी बार मुख्यमंत्री तो डीके शिवकुमार उपमुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने वाले हैं। 

ऐसे में बेंगलुरु यातायात पुलिस ने शनिवार को श्री कांतीरवा स्टेडियम में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए वैकल्पिक व्यवस्था से बचने के लिए मार्गों का विवरण देते हुए एक ताजा यातायात परामर्श जारी किया है।

-क्वींस सर्कल से सिद्दलिंगैया सर्कल की ओर सभी प्रकार के वाहन प्रतिबंधित हैं, यात्री क्वीन्स सर्कल पर बाएं या दाएं मुड़ सकते हैं और लवल्ले रोड या क्वीन्स रोड की ओर जा सकते हैं।

-बालेकुंडरी सर्कल से क्वीन्स सर्कल की ओर जाने वाले वाहनों को पट्टा जंक्शन पर पुलिस थिमैयाह सर्कल की ओर मोड़ दिया जाएगा। बीएमटीसी की बसें और अन्य वाहन पुलिस थिमैय्या सर्कल पर बाएं मुड़ सकते हैं और केआर सर्कल की ओर बढ़ सकते हैं।

-सीटीओ सर्किल से क्वीन्स सर्किल की ओर, किसी भी वाहन की अनुमति नहीं होगी, लेकिन सड़क उपयोगकर्ता कब्बन रोड ले सकते हैं और या तो अनिल कुंबले सर्कल की ओर या मणिपाल केंद्र की ओर जा सकते हैं।

-हलासुरु गेट से सिद्दीलिंगैया सर्कल की ओर जाने वाले वाहनों को देवंगा जंक्शन और मिशन रोड की ओर मोड़ दिया जाता है।

बताते चलें कि श्री कांतीरवा स्टेडियम में सिद्धरमैया 2013 में पांच साल के कार्यकाल के बाद कल दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

Web Title: Traffic restrictions for Karnataka CM oath taking at Kanteerava stadium

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे