Top Afternoon News:भूस्खलन से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध, दिल्ली में लगातार बारिश से यातायात प्रभावित

By भाषा | Published: August 20, 2020 03:48 PM2020-08-20T15:48:09+5:302020-08-20T15:48:09+5:30

नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने केरल के कोझीकोड़ में विमान दुर्घटना में 18 लोगों की मौत के करीब दो सप्ताह बाद सभी भारतीय उड़ान कंपनियों का विशेष सुरक्षा ऑडिट शुरू कर दिया है।

Top Afternoon News: Landslides block Jammu-Srinagar National Highway, traffic affected due to incessant rains in Delhi | Top Afternoon News:भूस्खलन से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध, दिल्ली में लगातार बारिश से यातायात प्रभावित

Top Afternoon News:भूस्खलन से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध, दिल्ली में लगातार बारिश से यातायात प्रभावित

Highlightsडोनाल्ड ट्रंप काम में आगे नहीं बढ़े क्योंकि वह कर ही नहीं सकते हैं : ओबामातिरुवनंतपुरम हवाईअड्डे का निजीकरण: केरल सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई

केंद्र सरकार द्वारा कराए गए स्वच्छता सर्वेक्षण के बृहस्पतिवार को घोषित नतीजों में इंदौर को लगातार चौथे साल भारत का सबसे स्वच्छ शहर घोषित किया गया है।

सीरो के एक नए सर्वेक्षण में पाया गया है कि राष्ट्रीय राजधानी में 29.1 प्रतिशत लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ प्रतिरक्षी (एंटी बॉडीज) विकसित हो गए हैं।

भारत में एक दिन में कोविड-19 के सर्वाधिक 69,652 नए मामले सामने आने के बाद बृहस्पतिवार को देश में संक्रमितों की कुल संख्या 28 लाख को पार कर गई।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर बृहस्पतिवार को उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

शिवसेना ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार की ‘‘छवि’’ खराब करने के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले का राजनीतिकरण किया गया।

जम्मू कश्मीर के कुपवाडा जिले में मुठभेड़ में आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर के साथ मारे गए एक अन्य आतंकवादी की पहचान पाकिस्तान के आतंकवादी के तौर पर हुई है।

भारतीय मूल की सीनेटर कमला हैरिस ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवारी स्वीकार कर ली है और इसी के साथ वह किसी प्रमुख राजनीतिक पार्टी से इस अहम राष्ट्रीय पद का टिकट पाने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी और पहली काली महिला बन गई हैं।

मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का मानना है कि कोरोना वायरस महामारी के बीच आस्ट्रेलियाई क्रिकेट को कुछ कुर्बानियां देनी होंगी मसलन अंतरराष्ट्रीय मैचों में कुछ स्टार खिलाड़ियों का नहीं होना और घरेलू स्पर्धाओं में कुछ समझौते हो सकते हैं ।

बॉब और माइक ब्रायन इस साल अमेरिकी ओपन पुरूष युगल वर्ग में नजर नहीं आयेंगे और इसे अमेरिका के 42 वर्षीय इन जुड़वा भाइयों कें कैरियर का अंत माना जा रहा है । 

Web Title: Top Afternoon News: Landslides block Jammu-Srinagar National Highway, traffic affected due to incessant rains in Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे