स्कूल बंक कर 120 किमी दूर प्रेमी से मिलने पहुंची छात्रा, नहीं आया तो तीन सहेलियों ने खाया जहर, दो की मौत, 1 गंभीर

By भाषा | Published: October 29, 2022 01:49 PM2022-10-29T13:49:52+5:302022-10-29T14:00:09+5:30

आसपास के लोगों ने जब लड़कियों को देखा तो उन्हें एक निजी अस्पताल में ले गए जहां से उन्हें एम वाई अस्पताल में भेजा गया, जहां दो लड़कियों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि लड़कियों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Three schoolgirls of Sehore district ate poison in Indore two died one was in critical condition | स्कूल बंक कर 120 किमी दूर प्रेमी से मिलने पहुंची छात्रा, नहीं आया तो तीन सहेलियों ने खाया जहर, दो की मौत, 1 गंभीर

स्कूल बंक कर 120 किमी दूर प्रेमी से मिलने पहुंची छात्रा, नहीं आया तो तीन सहेलियों ने खाया जहर, दो की मौत, 1 गंभीर

Highlightsपुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को इंदौर में हुई जब सीहोर के आष्टा कस्बे में रहने वाली तीन लड़कियां इंदौरा पहुंची। तीनों ने आष्टा की एक दुकान से जहर खरीदा और इंदौर पहुंचकर एक लड़की ने अपने प्रेमी को फोन किया।प्रेमी के न आने पर एक ने जहर खाया फिर दूसरी छात्रा ने भी खाया इसके बाद तीसरी छात्रा ने भी जहर खा लिया।

इंदौरः मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में स्कूल में पढ़ने वाली तीन छात्राओं ने अलग अलग कारणों से इंदौर में जहर खा लिया जिससे दो लड़कियों की मौत हो गई जबकि उनकी एक सहपाठी की हालत गंभीर है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को इंदौर में हुई जब सीहोर के आष्टा कस्बे में रहने वाली तीन लड़कियां स्कूल की कक्षा छोड़कर बस से यहां पहुंची। एक लड़की कथित रूप से अपने प्रेमी से यहां मिलने यहां पहुंची थी, क्योंकि उसने उसका फोन उठाना बंद कर दिया था।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त प्रशांत चौबे ने पीटीआई भाषा को बताया कि दो लड़कियों की मौत हो गई जबकि सरकारी एम वाई अस्पताल में एक लड़की का उपचार चल रहा है और उसकी हालत नाजुक है। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में बच गई लड़की के बयान से पता चला है कि तीनों आष्टा के एक स्कूल में पढ़ती थीं और करीबी दोस्त थीं। शुक्रवार की सुबह अपनी कक्षा छोड़कर कर वे बस से इंदौर पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि तीनों ने आष्टा की एक दुकान से जहर खरीदा और इंदौर पहुंचकर एक लड़की ने अपने प्रेमी को फोन किया।

बताया जा रहा है कि जब भंवरकुआं इलाके में एक पार्क में वे लड़के का इंतजार कर रही थीं तो वह नहीं आया। इससे प्रेमिका का दिल टूट गया और उसने जहर खा लिया। उन्होंने कहा कि इसके तुरंत बाद दूसरी लड़की ने भी अपने परिवार की गंभीर समस्याओं का हवाला अपनी मित्र को देते हुए जहर खा लिया। इसके बाद तीसरी लड़की ने भी जहर खा लिया क्योंकि वह अपनी दोनों दोस्तों के बहुत करीब थी।

हालांकि तीसरी लड़की बच गई। उन्होंने कहा कि आसपास के लोगों ने जब लड़कियों को देखा तो उन्हें एक निजी अस्पताल में ले गए जहां से उन्हें एम वाई अस्पताल में भेजा गया, जहां दो लड़कियों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि लड़कियों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हम उपचाराधीन लड़की के बयान के आधार पर जांच कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़कियों के माता-पिता इंदौर पहुंच गए हैं और उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। 

Web Title: Three schoolgirls of Sehore district ate poison in Indore two died one was in critical condition

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे