Three people arrested for conspiring to steal Rs 16 crore from inactive bank account | बैंक के निष्क्रिय खाते से 16 करोड़ रूपये चुराने की साजिश रचने वाले तीन लोग गिरफ्तार
बैंक के निष्क्रिय खाते से 16 करोड़ रूपये चुराने की साजिश रचने वाले तीन लोग गिरफ्तार

चंडीगढ़, सात अप्रैल हरियाणा के जींद जिले में एक निजी बैंक के निष्क्रिय खाते की जानकारी का इस्तेमाल कर कथित रूप से 16 करोड़ रुपये के फर्जीवाड़ा करने की साजिश करने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने बताया कि पंचकुला पुलिस की टीम को एक खुफिया सूचना मिली थी कि कुछ लोग एक निष्क्रिय खाते से 16 करोड़ रुपये हस्तांतरित करने का प्रयास कर रहे हैं । इसके बाद साइबर गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है।

महानिदेशक ने बयान जारी कर बताया कि मालवी गांव में छापेमारी के दौरान तीनों संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया । उनकी पहचान जगबीर, कप्तान एवं इमरान के रूप में की गयी है । इमरान राजस्थान का जबकि बाकी दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three people arrested for conspiring to steal Rs 16 crore from inactive bank account

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे