अन्तराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 11 मोटरसाइकिलें जब्त

By भाषा | Published: December 13, 2021 05:34 PM2021-12-13T17:34:16+5:302021-12-13T17:34:16+5:30

Three members of inter-state vehicle thief gang arrested, 11 motorcycles seized | अन्तराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 11 मोटरसाइकिलें जब्त

अन्तराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 11 मोटरसाइकिलें जब्त

सहारनपुर (उप्र), 13 दिसंबर उतर प्रदेश में सहारनपुर जिले के कुतुबशेर थानाक्षेत्र में पुलिस ने अन्तराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफतार कर उनके कब्जे से चोरी की 11 मोटरसाइकिलें और अवैध हथियार बरामद किये हैं।

पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेश कुमार सिंह ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पुलिस ने बीती रात एक मुखबिर की सूचना पर शारदा नगर पुल के पास से तीन शातिर चोरों-- शमशाद , जाकिर और शहनवाज को गिरफतार किया एवं उनके पास से चोरी की गलत नम्बर प्लेट वाली तीन मोटरसाइकिलें जब्त की ।

सिंह के अनुसार पुछताछ के दौरान दोनों से मिली जानकारी के आधार पर पूजा एन्क्लेव के पास एक गहरे गड्ढे़ मे छिपाकर रखी गई आठ और मोटरसाइकिलें बरामद की गयीं। इन अभियुक्तों के दो साथी दानिश और शहजाद भागने में सफल रहे। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three members of inter-state vehicle thief gang arrested, 11 motorcycles seized

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे