तेलंगाना के यदाद्री में फलकनुमा एक्सप्रेस में आग लगने से तीन डिब्बे जलकर हुए खाक, ट्रेन से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान

By अनिल शर्मा | Published: July 7, 2023 02:41 PM2023-07-07T14:41:05+5:302023-07-07T15:01:18+5:30

आग लगते ही हावड़ा से सिकंदराबाद जाने वाली ट्रेन को बोम्मईअल्ली गांव के पास रोक दिया गया। यात्री बाल-बाल बच गए क्योंकि आग की लपटें फैलने से पहले वे डिब्बों से बाहर कूद गए।

Three coaches gutted as Falaknuma Express catches fire in Telangana’s Yadadri | तेलंगाना के यदाद्री में फलकनुमा एक्सप्रेस में आग लगने से तीन डिब्बे जलकर हुए खाक, ट्रेन से कूदकर यात्रियों ने बचाई जान

तस्वीरः ANI

Highlightsअग्निशमन एवं बचाव अधिकारी को सूचना दे दी गई है और वे मौके पर पहुंच रहे हैं।सभी यात्रियों को दूसरी ट्रेन से उनके गंतव्य पर भेजा जा रहा है।

तेलंगाना: फलकनुमा एक्सप्रेस के 3 डिब्बों में शुक्रवार आग लग गई जिसके बाद ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई। आग में तीन डिब्बे जलकर पूरी तरह खाक हो गए।  फलकनुमा एक्सप्रेस के तीनों डिब्बों में उस समय आग लग गई जब वह शुक्रवार को तेलंगाना के यदाद्री जिले को पार कर रही थी।

आग लगते ही हावड़ा से सिकंदराबाद जाने वाली ट्रेन को बोम्मईअल्ली गांव के पास रोक दिया गया। यात्री बाल-बाल बच गए क्योंकि आग की लपटें फैलने से पहले वे डिब्बों से बाहर कूद गए। सामने आए वीडियो में कोच एस3, एस4 और एस5 को जलते देखा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

अग्निशमन एवं बचाव अधिकारी को सूचना दे दी गई है और वे मौके पर पहुंच रहे हैं। सभी यात्रियों को दूसरी ट्रेन से उनके गंतव्य पर भेजा जा रहा है।

Web Title: Three coaches gutted as Falaknuma Express catches fire in Telangana’s Yadadri

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे