Three cases registered in connection with assault in Shri Paras Hospital, Agra | आगरा के श्री पारस अस्पताल में मारपीट के संबंध में तीन मामले दर्ज
आगरा के श्री पारस अस्पताल में मारपीट के संबंध में तीन मामले दर्ज

आगरा (उप्र), 10 जून आगरा के श्री पारस अस्पताल में हुई मारपीट की घटनाओं के संबंध में तीन मामले दर्ज किये गये हैं।

पहले मामले में शिवसेना के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र वर्मा ने आरोप लगाया है कि अस्पताल के मालिक और अन्य कर्मचारियों ने उनके और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की, जिसके कारण एक कार्यकर्ता के सिर में गंभीर चोट आई हैं। इस मामले में अस्पताल के मालिक सहित 40 कर्मचारियों के खिलाफ बलवा, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के संबंध में मामला दर्ज हुआ है।

दूसरा मामला कमला नगर निवासी अनिल जैन ने दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया कि परिजन मरीजों को स्वेच्छा से अस्पताल से ले जा रहे थे कि तभी अचानक आठ-दस लोगों ने परिजनों पर हमला कर दिया।

तीसरा मामला थाना न्यू आगरा के उपनिरीक्षक रमित कुमार आर्य ने दर्ज कराया है। इसमें शिवसेना जिलाध्यक्ष वर्मा सहित 20-25 लोगों पर मास्क नहीं पहनने, सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने और सीआरपीसी की धारा 144 का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है।

उल्लेखनीय है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने कहा था कि श्री पारस अस्पताल में मंगलवार रात साढ़े आठ बजे के वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर मारपीट करने वालों के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज करेगी। घटना के बाद अस्पताल के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इसी संदर्भ में तीन मामले दर्ज हुए हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three cases registered in connection with assault in Shri Paras Hospital, Agra

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे