बिहार में इन दिनों डॉक्टरों के द्वारा लड़ाया जा रहा है इश्क, वीडियो हो रहा है वायरल

By एस पी सिन्हा | Published: February 13, 2023 05:47 PM2023-02-13T17:47:12+5:302023-02-13T17:47:12+5:30

सीसीटीवी फुटेज के जरिये सामने आया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर डीएसपी द्वारा एक टीम का गठन कर वीडियो की जांच कराई गई और वीडीओ में दिख रही युवती और डॉक्टर से पूछताछ भी की गई। 

These days love is being fought by doctors in Bihar, video is going viral | बिहार में इन दिनों डॉक्टरों के द्वारा लड़ाया जा रहा है इश्क, वीडियो हो रहा है वायरल

बिहार में इन दिनों डॉक्टरों के द्वारा लड़ाया जा रहा है इश्क, वीडियो हो रहा है वायरल

Highlightsपुलिस के अनुसार जब इस वीडियो जांच की गई तो डॉक्टर और युवती ने बताया कि वो पति-पत्नी हैंवायरल वीडियो में एक निजी नर्सिंग होम के संचालक डॉक्टर अश्लील हरकत करता दिख रहा हैमामले की गंभीरता को देखते हुए सदर डीएसपी द्वारा एक टीम का गठन कर वीडियो की जांच कराई गई

पटना: बिहार में इन दिनों डॉक्टरों के द्वारा इलाज के बदले इश्क लड़ाने की खबरें सुर्खियां बन रही हैं। पिछले दिनों खगडिया एक एक डॉक्टर के द्वारा अपनी सहयोगी अधिकारी के साथ अय्याशी किये जाने का वीडियो वायरल हुआ था। यह खबर भी सुर्खियां बनी थीं।

अभी यह मामला बहुत पुराना भी नही हुआ है कि अब मुंगेर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में जिले के निजी नर्सिंग के संचालक और डॉक्टर अश्लील हरकत करते देखे जा रहे हैं। यह वीडियो पुलिस के पास भी पहुंच गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस वीडियो में मुंगेर के प्रतिष्ठित निजी नर्सिंग होम के संचालक डॉक्टर अयूब का है जो लड़की के साथ अश्लील व्यवहार कर रहे है। ढाई मिनट के इस वीडियो में डॉक्टर लड़की के साथ अश्लील हरकत करते देखे जा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डॉक्टर क्लीनिक में बैठा है और एक नीले रंग का कपड़ा पहने एक युवती पास में खड़ी है। 

आरोपी डॉक्टर उसे अपनी ओर बार-बार खीच रहा है और अपने हाथों से अश्लील हरकत कर रहा है। यह वीडियो सीसीटीवी फुटेज के जरिये सामने आया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर डीएसपी द्वारा एक टीम का गठन कर वीडियो की जांच कराई गई और वीडीओ में दिख रही युवती और डॉक्टर से पूछताछ भी की गई। 

डीएसपी सदर राजेश कुमार ने बताया कि लोगों के द्वारा पुलिस को वीडियो उपलब्ध कराया गया, जिसके बाद स्पेशल टीम बनवाकार हमने वीडियो की जांच कारवाई। पुलिस के अनुसार जब इस वीडियो जांच की गई तो डॉक्टर और युवती ने बताया कि वो पति-पत्नी हैं। अब  लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

Web Title: These days love is being fought by doctors in Bihar, video is going viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे