युवती को दबंगों ने जलाया, लगभग एक माह बाद मामला दर्ज

By भाषा | Published: December 1, 2020 06:38 PM2020-12-01T18:38:08+5:302020-12-01T18:38:08+5:30

The woman was burnt by bullies, a case was registered after about a month | युवती को दबंगों ने जलाया, लगभग एक माह बाद मामला दर्ज

युवती को दबंगों ने जलाया, लगभग एक माह बाद मामला दर्ज

भदोही (उप्र), ए‍क दिसंबर जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र में 21 साल की एक युवती को कथित तौर पर उसके घर में घुसकर मिट्टी का तेल डालकर जलाए जाने का मामला सामने आया है। पचास प्रतिशत जली अवस्‍था में लड़की का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह घटना 23 अक्‍टूबर की है लेकिन इसमें लगभग एक माह बाद एक महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अधिकारियों ने कहा कि दबंग आरोपी अस्‍पताल में जाकर पीड़ित परिवार को धमकाते थे जिससे तहरीर बहुत देर से मिली और देर से मामला दर्ज हुआ।

गोपीगंज के प्रभारी निरीक्षक केके सिंह ने दर्ज मामले के आधार पर मंगलवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में 23 अक्‍टूबर को रात लगभग बारह बजे निर्मला देवी के घर में उसके पड़ोसी विकास, अखिलेश, राम प्रसाद, सियाराम और बिन्दा देवी गलत नीयत से घुस गए तथा उसे पकड़कर उसपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी। इसके बाद वे उसे एक कमरे में बंद कर भाग गए।

थाना प्रभारी के मुताबिक बुरी तरह जलने से चीख रही युवती की आवाज़ से आसपास के लोगों ने वहां पहुंचकर उसे बाहर निकाला तथा सरकारी अस्पताल ले गए जहाँ से उसे एक निजी अस्पताल में ले जाया गया।

उन्‍होंने बताया कि महिला के इलाज के दौरान दबंग आरोपी अस्पताल पहुंचकर कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते रहे। अकेली बेटी के साथ रहने वाली उसकी मां ने मुंबई से अपने पति को 27 नवंबर को बुलाया और बेटी के साथ हुई घटना के संदर्भ में 29 नवंबर को मामला दर्ज कराया।

सिंह ने बताया इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पचास प्रतिशत तक जली युवती का इलाज अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The woman was burnt by bullies, a case was registered after about a month

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे