आगरा में एसएसपी कार्यालय के सामने युवती ने आत्मदाह की कोशिश की, पुलिस ने रोका

By भाषा | Published: June 17, 2021 10:12 PM2021-06-17T22:12:41+5:302021-06-17T22:12:41+5:30

The girl tried to immolate herself in front of the SSP office in Agra, was stopped by the police. | आगरा में एसएसपी कार्यालय के सामने युवती ने आत्मदाह की कोशिश की, पुलिस ने रोका

आगरा में एसएसपी कार्यालय के सामने युवती ने आत्मदाह की कोशिश की, पुलिस ने रोका

आगरा, 17 जून आगरा में एक युवती ने बृहस्पतिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दफ्तर के बाहर खुद पर केरोसिन डालकर आत्मदाह की कोशिश लेकिन वहां मौजूदा पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रकाबगंज थाना क्षेत्र के ईदगाह कटघर की रहने वाली युवती दोपहर में एसएसपी कार्यालय के बाहर पहुंची और आत्मदाह की कोशिश करने लगी तभी पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया। जब उससे इसकी वजह पूछी गयी तो प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार युवती ने एक युवक पर शादी का वादा करके शोषण करने का आरोप लगाया है। एसएसपी मुनिराज ने शाहगंज थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में थाना रकाबगंज के निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक मनोज कुमार निवासी पृथ्वीनाथ फाटक, शाहगंज के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर लिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The girl tried to immolate herself in front of the SSP office in Agra, was stopped by the police.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे