एयर इंडिया पर लिये गए निर्णय से विमानन क्षेत्र को मिलेगी नई ऊर्जा: मोदी

By भाषा | Published: October 20, 2021 03:01 PM2021-10-20T15:01:12+5:302021-10-20T15:01:12+5:30

The decision taken on Air India will give new energy to the aviation sector: Modi | एयर इंडिया पर लिये गए निर्णय से विमानन क्षेत्र को मिलेगी नई ऊर्जा: मोदी

एयर इंडिया पर लिये गए निर्णय से विमानन क्षेत्र को मिलेगी नई ऊर्जा: मोदी

कुशीनगर (उप्र), 20 अक्टूबर टाटा समूह द्वारा एयर इंडिया के अधिग्रण की तैयारियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि इस निर्णय से देश के विमानन क्षेत्र को नई ऊर्जा मिलेगी।

प्रधानमंत्री का यह बयान एयर इंडिया की बोली में टाटा समूह के विजेता बनकर सामने आने के कुछ सप्ताह बाद आया है। इस बोली से घाटे में चल रही सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया के विनिवेश का मार्ग प्रशस्त हुआ है।

कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि एयर इंडिया पर लिये गए निर्णय से भारत के विमानन क्षेत्र को नई ऊर्जा मिलेगी।

एयर इंडिया की बोली लगाने की प्रक्रिया में टाटा समूह ने बाजी मारी थी और गत 11 अक्टूबर को समूह को आशय पत्र (एलओआई) जारी किया गया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The decision taken on Air India will give new energy to the aviation sector: Modi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे