ठाणे नगर निगम ने विद्यार्थियों की मदद के लिए महाविद्यालयों में टीकाकरण केंद्र बनाये

By भाषा | Published: October 18, 2021 03:37 PM2021-10-18T15:37:34+5:302021-10-18T15:37:34+5:30

Thane Municipal Corporation set up vaccination centers in colleges to help students | ठाणे नगर निगम ने विद्यार्थियों की मदद के लिए महाविद्यालयों में टीकाकरण केंद्र बनाये

ठाणे नगर निगम ने विद्यार्थियों की मदद के लिए महाविद्यालयों में टीकाकरण केंद्र बनाये

ठाणे, 18 अक्टूबर कोविड-19 महामारी के चलते ठाणे नगर निगम द्वारा लगाये गये लॉकडाउन के कारण 19 महीने बाद सोमवार को यहां खुले महाविद्यालयों में विद्यार्थियों की सुविधा के लिए कोविड रोधी टीकाकरण केंद्र बनाये गये हैं।

ठाणे के महापौर नरेश म्हास्के ने यह जानकारी देते हुए बताया कि ऐसे केंद्र बनाने का निर्णय विद्यार्थियों की मदद करने के लिए लिया गया है क्योंकि महाविद्यालयों में केवल उन्हें ही प्रवेश की अनुमति है जिन्हें कोविड-19 रोधी टीकों की दोनों खुराक लग गयी है।

उन्होंने कहा,, ‘‘ आम नागरिक भी इन कॉलेज टीकाकरण केंद्रों पर आ कर टीका लगवा सकते हैं। लक्ष्य ठाणे नगर निगम सीमा क्षेत्र में सभी लाभार्थियों को टीका लगाना है। हमने आवासीय परिसरों में भी ऐसे केंद्र बनाये हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Thane Municipal Corporation set up vaccination centers in colleges to help students

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे