साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने राजनीति में रखा कदम, पार्टी के नाम का किया ऐलान

By रुस्तम राणा | Published: February 2, 2024 02:24 PM2024-02-02T14:24:36+5:302024-02-02T14:25:53+5:30

थलापति विजय ने अपने आधिकारिक एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) अकाउंट पर एक लंबा नोट लिखा और अपनी राजनीतिक पार्टी - तमिलगा वेट्री कज़म का नाम भी बताया।

Thalapathy Vijay Announces Entry Into Politics, Finally Reveals Party Name | साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने राजनीति में रखा कदम, पार्टी के नाम का किया ऐलान

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने राजनीति में रखा कदम, पार्टी के नाम का किया ऐलान

Highlightsअभिनेता ने अपनी राजनीतिक पार्टी - तमिलगा वेट्री कज़म का नाम भी बतायाकुछ दिन पहले खबर आई थी कि उन्हें पार्टी अध्यक्ष चुना गया हैविजय अक्सर जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए सुर्खियां बटोरते हैं

Thalapathy Vijay: तमिल सुपरस्टार थलापति विजय ने शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर राजनीति में प्रवेश की घोषणा की। अपने आधिकारिक एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) अकाउंट पर अभिनेता ने एक लंबा नोट लिखा और अपनी राजनीतिक पार्टी - तमिलगा वेट्री कज़म का नाम भी बताया। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उन्हें पार्टी अध्यक्ष चुना गया है। पंजीकरण से पहले पार्टी की सामान्य परिषद के लगभग 200 सदस्यों ने एक बैठक में भाग लिया। पार्टी के महासचिव और कोषाध्यक्ष की नियुक्ति की गई है और एक केंद्रीय कार्यकारी समिति का भी गठन किया गया है।

विजय, जिनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, अक्सर जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए सुर्खियां बटोरते हैं। दिसंबर 2023 में, उन्होंने थूथुकुडी और तिरुनेलवेली जिलों के बाढ़ पीड़ित निवासियों की मदद की। विजय ने कथित तौर पर उन परिवारों को राहत सामग्री वितरित की जो बाढ़ से गंभीर रूप से प्रभावित हुए हैं। वह कथित तौर पर दान में भी शामिल रहे हैं, जिसमें भोजन का मुफ्त वितरण, शैक्षिक छात्रवृत्ति, पुस्तकालय और कानूनी सहायता शामिल है।

25 जनवरी को खबर आई थी कि विजय ने खुद को एक नई कार गिफ्ट की है। लक्जरी सवारी के प्रति अपने प्रेम के लिए जाने जाने वाले विजय ने अपने विशाल कार संग्रह में एक और शानदार चार पहिया वाहन जोड़ा है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने बीएमडब्ल्यू i7 xDrive 60 इलेक्ट्रिक कार खरीदी है। भारत में कार की कीमत 2.13 करोड़ रुपये से लेकर 2.50 करोड़ रुपये तक है।

इस बीच, फिल्म के मोर्चे पर, 2023 में विजय को दो फिल्मों - 'लियो' और 'वरिसु' में देखा गया था। वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका अस्थायी नाम 'थलापति 68' है। फिल्म का निर्देशन वेंकट प्रभु कर रहे हैं।

Web Title: Thalapathy Vijay Announces Entry Into Politics, Finally Reveals Party Name

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे