आतंकी जवानों पर गोलियां बरसा रहे थे और भाजपा पीएम पर फूल बरसा रही थी; संजय राउत ने साधा निशाना, मनोझ झा, फारूक अब्दुल्ला ने भी कही ये बात

By अनिल शर्मा | Published: September 14, 2023 11:59 AM2023-09-14T11:59:24+5:302023-09-14T13:49:18+5:30

बुधवार अनंतनाग में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनक और डीएसपी हुमायूं भट्ट की मृत्यु हो गई।

Terrorists were firing bullets at the soldiers BJP was showering flowers on the PM; Sanjay Raut Manoj Jha Farooq Abdullah targeted | आतंकी जवानों पर गोलियां बरसा रहे थे और भाजपा पीएम पर फूल बरसा रही थी; संजय राउत ने साधा निशाना, मनोझ झा, फारूक अब्दुल्ला ने भी कही ये बात

आतंकी जवानों पर गोलियां बरसा रहे थे और भाजपा पीएम पर फूल बरसा रही थी; संजय राउत ने साधा निशाना, मनोझ झा, फारूक अब्दुल्ला ने भी कही ये बात

Highlightsसंजय राउत ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि आप किस खुशी में फूल बरसा रहे हैं? शिवसेना नेता ने पूछा- आपको यह सब देखकर दुख नहीं होता? आपकी तरफ से कोई बयान तक नहीं आया है।

अनंतनाग में आतंकवादियों के साथ बुधवार मुठभेड़ के दौरान कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनक और डीएसपी हुमायूं भट्ट की मृत्यु को लेकर विपक्ष ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।  शिवसेना सांसद (उद्धव ठाकरे गुट) संजय राउत ने पीएम मोदी व भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिस सयम PM के ऊपर फूल बरसाए जा रहे थे उस समय आतंकी हमारे जवानों पर गोलियां बरसा रहे थे जिसमें 3 वरिष्ठ अधिकारी शहीद हो गए...। 

संजय राउत ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि आप किस खुशी में फूल बरसा रहे हैं? क्या आपको यह सब देखकर दुख नहीं होता? आपकी तरफ से कोई बयान तक नहीं आया है।

मुखिया की कोई जिम्मेदारी नहीं कि देश के कौने में आग लगी हैः राजद नेता

संजय राउत के अलावा राजद नेता शिवानंद तिवारी ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि  मणिपुर में आग लगी है, श्रीनगर में सेना के अफसर वीर गति को प्राप्त हुए और भाजपा कार्यलाय में उत्सव मनाया जा रहा है। सरकार इस तरह से चलती है? देश के प्रधानमंत्री, मुखिया की कोई जिम्मेदारी नहीं कि देश के कौने में आग लगी है। उनको कोई चिंता नहीं कि सेना के लोग मारे जा रहे हैं। फूल बरसाओ और भगवान का दर्ज़ा दो।

मुझे इसका अंत नहीं दिखता हैः फारूक अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि"ये बहुत बड़ा सदमा है। ये बर्बादी बहुत वक्त से चल रही है मुझे इसका अंत नहीं दिखता है...लड़ाई से अमन नहीं आता है बातचीत से आता है। जब से देश आजाद हुआ ये फसाद साथ है। इसका हल निकालना जरूरी है...मैं इसका जवाब नहीं दे सकता हूं कि वे कहां से आ रहे हैं।'' फारूक अब्दुल्ला ने कहा, वे दूसरे देश से भी हो सकते हैं। रोज हमें इस खतरे का सामना करना पड़ता है, इसका खामियाजा केवल जनता को होता है। लड़ाई से कोई मसला हल नहीं होता। पाकिस्तान ने 4 जंगे की हैं पर बॉर्डर वहीं खड़ा है। बातचीत के आलावा कोई रास्ता नहीं है।

जवानों की शाहदत हुई प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी जश्न मना रही थीः राजद सांसद मनोज झा 

RJD के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने भी भाजपा व पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि "कल हमारे जवानों की शाहदत हुई प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी जश्न मना रही थी। उनको जश्न मनाने का अधिकार है लेकिन वे थोड़ा इंतजार कर सकते थे। वे इसको 1-2 दिन टाल सकते थे।" केंद्र द्वारा जारी संसद के विशेष सत्र के एजेंडे की अस्थायी सूची में सीईसी और ईसी नियुक्ति विधेयक पर राजद सांसद ने कहा कि "अगर यह बिल पास हुआ तो हम पढ़ा करेंगे कि, 'इस देश में एक लोकतंत्र हुआ करता था।' इस कमेटी का कोई मतलब है? इसमें स्वायत्तता कहां रही? इसके बाद शिकायत के लिए भी नहीं जा पाएंगे। सरकार को ऐसा विधेयक लाने से पहले सोचना चाहिए।"

गौरतलब है कि बुधवार अनंतनाग में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनक और डीएसपी हुमायूं भट्ट की मृत्यु हो गई। बुधवार को ही दिल्ली में G-20 शिखर सम्मेलन के समापन के बाद प्रधानमंत्री का भाजपा कार्यालय में जोरदार स्वागत किया गया। पार्टी मुख्यालय पहुंचने पर भाजपा के शीर्ष नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। उनपर फूल बरसाए गए।

Web Title: Terrorists were firing bullets at the soldiers BJP was showering flowers on the PM; Sanjay Raut Manoj Jha Farooq Abdullah targeted

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे