जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में आर्मी की पट्रोलिंग पार्टी पर हमला , मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 31, 2018 08:26 AM2018-05-31T08:26:37+5:302018-05-31T08:26:37+5:30

कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में आतंकियों मे हमला किया है। ये आकंती हमला बुधवार (30 मई) देर रात सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया।

terrorists attacked armys patrolling party late last night in jammu kashmir | जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में आर्मी की पट्रोलिंग पार्टी पर हमला , मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में आर्मी की पट्रोलिंग पार्टी पर हमला , मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

जम्भू कश्मीर, 31 मई: कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में आतंकियों मे हमला किया है। ये आकंती हमला बुधवार  (30 मई) देर रात सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया। सेना ने भी इस हमले पर जवाबी कार्रवाई की। 

ऐसे में सर्च ऑपरेशन के दौरान दो आतंकियों के शव बरामद हुए। जबकि कुछ आतंकी मौके पर फरार होने में भी कामयाब हुए हैं. वहीं, ये अभी भी सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है। केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान सुरक्षाबलों के सर्च ऑपरेशन पर रोक लगाई है।


 इसके बाद से लगातार घुसपैठ की कोशिश हो रही है। बीते दिन ही पुलवामा जिले के त्राल में कुछ आतंकियों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता मोहम्मद अशरफ भट के घर पर ग्रेनेड से हमला किया। 

दूसरा हमला सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से किया गया। पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के आला अफसरों ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया। हालांकि, दोनों हमलों में किसी के भी हताहत होने की अभी तक खबर नहीं आई है।

Web Title: terrorists attacked armys patrolling party late last night in jammu kashmir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे