Telangana Polls 2023: पवन कल्याण की जनसेना पार्टी ने 32 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी की

By रुस्तम राणा | Published: October 2, 2023 09:18 PM2023-10-02T21:18:55+5:302023-10-02T21:26:35+5:30

इससे पहले तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण ने एलान किया था कि आंध्र प्रदेश-तेलंगाना में सक्रिय उनकी जनसेना पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चंद्रबाबू नायडू की तेदेपा के साथ गठबंधन करेगी।

Telangana Polls 2023: Pawan Kalyan's Janasena Party released the list of names of its candidates on 32 seats | Telangana Polls 2023: पवन कल्याण की जनसेना पार्टी ने 32 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी की

Telangana Polls 2023: पवन कल्याण की जनसेना पार्टी ने 32 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी की

हैदराबाद: पवन कल्याण की जनसेना पार्टी ने सोमवार को तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 32 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी की। पार्टी की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण के नेतृत्व वाली जन सेना पार्टी, जो मुख्य रूप से आंध्र प्रदेश में स्थित है, तेलंगाना राज्य में 32 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी। जन सेना पार्टी की तेलंगाना शाखा ने कहा कि उनका उद्देश्य तेलंगाना आंदोलन की आकांक्षाओं को पूरा करना है, जबकि पार्टी के उपाध्यक्ष बोंगुनुरी महेंद्र रेड्डी ने कहा कि वे तेलंगाना विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

32 विधानसभा क्षेत्रों में कुकटपल्ली, एलबी नगर, नगरकुर्नूल, वैरा, खम्मम, मुनुगोडु, कुथुबुल्लापुर, सेरिलिंगमपल्ली, पाटनचेरु, सनथ नगर, कोठागुडेम, उप्पल, अश्वरावपेट, पालकुर्ती, नरसंपेट, स्टेशन घनपुर, हुस्नाबाद, रामा गुंडम, जगित्याला, नकिरेकल, हुजूर नगर, मंथनी, कोडदा, सत्थुपल्ली, वारंगल पश्चिम, वारंगल पूर्व, मलकाजीगिरी, खानापुर, मेडचल, पलेरु, इल्लंडु और मधिरा शामिल हैं। महेंद्र रेड्डी ने कहा कि पवन कल्याण ने युवाओं और महिलाओं को प्राथमिकता देने के इरादे से जन सेना की स्थापना की और लगभग 25 सीटों पर उनका एक मजबूत वोट बैंक है।

Web Title: Telangana Polls 2023: Pawan Kalyan's Janasena Party released the list of names of its candidates on 32 seats

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे