दस साल पहले लापता हुई किशोरी प्रेमी के घर मिली

By भाषा | Published: June 9, 2021 06:30 PM2021-06-09T18:30:00+5:302021-06-09T18:30:00+5:30

Teenager who went missing ten years ago found at lover's house | दस साल पहले लापता हुई किशोरी प्रेमी के घर मिली

दस साल पहले लापता हुई किशोरी प्रेमी के घर मिली

पलक्कड़ (केरल), नौ जून केरल के एक गांव से 10 साल पहले अपने घर से लापता हुई किशोरी अपने प्रेमी के साथ मिली है और इतने साल से वह उसी के घर में रह रही थी।

पुलिस ने बताया कि वह फरवरी, 2010 में नेमारा पुलिस थाना क्षेत्र के अयीरूर से लापता हुई थी और उस समय वह सिर्फ 18 साल की थी। उन्होंने मामला दर्ज करने के बाद जांच की है। पुलिस ने बताया कि महिला के प्रेमी का घर उसके माता-पिता के घर के नजदीक ही था और वह इस साल मार्च तक उस व्यक्ति के साथ ही रह रही थी।

महिला का प्रेमी तीन महीने पहले लापता हो गया था, जिसकी जांच के दौरान इस कहानी का पता चला है।

मंगलवार को व्यक्ति के भाई ने दोनों का पता लगाया। ये दोनों नेमाारा के निकट स्थित विथानासेरी गांव में एक किराए के घर में रह रहे थे।

पुलिस ने बताया कि इन दोनों को एक अदालत के सामने पेश किया गया। महिला को उसके प्रेमी के साथ रहने की इजाजत दे दी गई क्योंकि महिला की इच्छा यही थी। उसके रिश्तेदारों ने भी इसका विरोध नहीं किया।

पुलिस ने बताया कि पिछले 10 साल से कराक्टुपारम्ब के व्यक्ति के घर में वह रह रही थी और वह इतने वर्षों से अपनी प्रेमिका को छुपाकर रखने में सफल रहा था। यहां तक कि उसके अभिभावक और उसकी बहन को भी इसका पता नहीं चल पाया था।

हालांकि इस बारे में वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि ये सारी जानकारी रिश्तेदारों से जुटाई गई है और इसकी जांच होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Teenager who went missing ten years ago found at lover's house

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे