वायरल वीडियो: ट्रैफिक वाले ने पब्लिक के लिए उठाया फावड़ा, जीता सबका दिल

By भारती द्विवेदी | Published: February 21, 2018 12:41 PM2018-02-21T12:41:01+5:302018-02-21T14:34:37+5:30

तमिलनाडु ट्रैफिक पुलिस के इस वीडियो की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। 

Tamilnadu Traffic Police picks up spade for public, wins hearts | वायरल वीडियो: ट्रैफिक वाले ने पब्लिक के लिए उठाया फावड़ा, जीता सबका दिल

वायरल वीडियो: ट्रैफिक वाले ने पब्लिक के लिए उठाया फावड़ा, जीता सबका दिल

नई दिल्ली, 21 फरवरी: तमिलनाडु का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिस वाला आपको दिखेगा, जो रोड पर हुए गड्ढे को भर रहा है। वो ऐसा इसलिए कर रहा है ताकि राह चलने वालों को दिक्कत ना हो। अब ये गड्ढा हुआ कैसे तो आपको बता दें कि ये तमिलनाडु वाटर सप्लाई ड्रेनेज बोर्ड की मेहरबानी है। तमिलनाडु ट्रैफिक पुलिस के इस वीडियो की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। 


हैदराबाद: चलते-चलते सड़क पर गिरा शख्स, पुलिस के इलाज को देखकर डॉक्टरों को भी होगा गर्व
 

कुछ दिन पहले ही हैदराबाद के एक ट्रैफिक पुलिस वाले का वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में हैदराबाद की सड़क पर एक शख्स को अचानक से हार्ट अटैक आने की वजह से वो शख्स नीचे गिर गया था। ट्रैफिक पुलिस के. चंदन और इनयातुल्लाह खान ने ना सिर्फ उस शख्स को संभाल था, बल्कि कृत्रिम सांस देकर उसकी जान बचाने की कोशिश की।

इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर के ट्रैपिक पुलिस रंजीत सिंह अपने अनोखे स्टाइल के लिए फेमस हुए थे। रंजीत ट्रैपिक को कंट्रोल करने के लिए डांस का सहारा लेते हैं। वो एक जगह खड़े ना होकर पूरे समय सड़क पर सीटी बजाते हुए डांस करते हैं। अपनी इस स्टाइल की वजह से वो इतने फेमस हुए थे कि कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म 'बार-बार देखो' की प्रमोशन के लिए जब इंदौर पहुंचे तो रंजीत के साथ डांस तक किया।  
 

Web Title: Tamilnadu Traffic Police picks up spade for public, wins hearts

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे