तमिलनाडु दलित परिवार के साथ मारपीट, बेटी से रेप की आशंका और बेटे की हत्या

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 27, 2018 04:05 PM2018-02-27T16:05:58+5:302018-02-27T16:19:02+5:30

तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले के एक गांव में 14 साल की नाबालिग के साथ बुरी तरह मारपीट हुई इसके बाद उसके भाई की हत्या कर दी गई।

Tamil Nadu's Dalit family attacked, boy killed | तमिलनाडु दलित परिवार के साथ मारपीट, बेटी से रेप की आशंका और बेटे की हत्या

तमिलनाडु दलित परिवार के साथ मारपीट, बेटी से रेप की आशंका और बेटे की हत्या

चेन्नई, 27 फरवरी: तमिलनाडु में मंगलवार को कथित तौर एक दलित परिवार के साथ रेप और हत्या का मामला सामने आया है। विल्लुपुरम जिले के एक गांव में 14 साल की नाबालिग के साथ बुरी तरह मारपीट हुई इसके बाद उसके भाई की हत्या कर दी गई। इन दोनों के अलावा पीड़िता की मां (45 वर्षीय) के साथ भी मारपीट की। बताया जा रहा है कि लड़की के शरीर पर कपड़े नहीं थे वह नग्न हालत में पड़ी थी जिसे बाद में उसे और उसकी मां को पुडुचेरी के जीआईपीएमईआर (JIPMER) अस्पताल भर्ती कराया गया है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह सच है कि नाबालिग के शरीर पर कपड़े नहीं थे। इसलिए रेप की आशंका जताई जा सकती है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि हमने मामला दर्ज कर लिया है जांच चल रही है। अधिकारी ने आगे बताया कि हमें मामले में स्थानीय लोगों के शामिल होने का सदेह है।  

बता दें कि इस गांव में लगभग 65 दलित परिवार रहते हैं। गांव के पास अन्य गांव में वन्नियार बहुल लोग भी रहते हैं। इसी कारण यहां दालतों के खिलाफ मामले हमेशा होते रहते हैं। लेकिन पुलिस के पास इनकी बहुत कम शिकायत ही पहुंच पाती है। हालांकि अस्पताल से अभी रेप पुष्टि की नहीं की है। मामले की जांच कर रही पुलिस से जब इस मामले में पूछा या तो पुलिस ने यौन उत्पीड़न और जाति के आधार पर हिंसा से इनकार किया है।

Web Title: Tamil Nadu's Dalit family attacked, boy killed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे