इस लड़की को कठुआ गैंगरेप पर बोलने की मिली ऐसी सजा, जान आप भी हैरान हो जाएंगे

By पल्लवी कुमारी | Published: April 14, 2018 12:31 AM2018-04-14T00:31:39+5:302018-04-14T00:31:39+5:30

कठुआ गैंगरेप- जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ वर्षीय लड़की का सामूहिक बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी गयी।

Tamil Nadu: 1st year student of Govt Law College was suspended because she talk about Kathua gang rape | इस लड़की को कठुआ गैंगरेप पर बोलने की मिली ऐसी सजा, जान आप भी हैरान हो जाएंगे

इस लड़की को कठुआ गैंगरेप पर बोलने की मिली ऐसी सजा, जान आप भी हैरान हो जाएंगे

तिरुवनंतपुरम, 14 अप्रैल: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश है। हर तरह कठुआ गैंगरेप और उत्राव गैंगरेप की चर्चा हो रही है। देश में लोग कैंडल मार्च निकाल कर आरोपियों की सजा के लिए मांग की जा रही है। लेकिन आपको जान कर बड़ी हैरानी होगी देश में आरोपियों की जगह  कठुआ गैंगरेप  पर बात करने वाली लड़की को ही सजा दी गई है। एक लड़की को कठुआ गैंगरेप पर बोलने के लिए उसके क्लास से उसको सस्सपेंड कर दिया गया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक तमिलनाडु के कोयंबटूर में रहने वाली लड़की, जो सरकारी लॉ कॉलेज में लॉ फर्स्ट ईयर की स्टूजडेंट है। उसको सस्पेंड कर दिया गया है। लड़की का कहना है कि कॉलेज के प्रिसिंपल ने उसे सिर्फ इसलिए सस्पेंड किया है क्योंकि वह अपने क्लास के एक ग्रुप में बैठकर कठुआ गैंगरेप के बारे में बात कर रही थी। 


वहीं कॉलेज के प्रिंसिपल का कहना है कि लड़की को इसलिए सस्पेंड किया गया है क्योंकि वह बाकी छात्रों को उकसाने की कोशिश कर रही थी साथ ही उसने कॉलेज स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार भी किया था। 

यह भी पढ़ें- कठुआ गैंगरेप: आरोपियों के समर्थन में रैली निकालने वाले दो बीजेपी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

क्या है कठुआ गैंगरेप और हत्या मामला 

कठुआ गैंगरेप- जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ वर्षीय लड़की का सामूहिक बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी गयी। आठ साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या के मामले में चार महीने बाद अब पुलिस ने आठ आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है।

नाबालिग लड़की के बलात्कार और हत्या के मुख्य आरोपी नाबालिग हैं। एक पुलिस अधिकारी भी मामले में आरोपी है। चार्जशीट के मुताबिक लड़की के साथ मंदिर में सात दिनों तक 6 लोगों ने मिलकर रेप किया था। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। 

Web Title: Tamil Nadu: 1st year student of Govt Law College was suspended because she talk about Kathua gang rape

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे